प्रभारी मंत्री सुरेंद्र पाल ने प्रतिभाशाली छात्राओं को दिए 10-10 हजार रुपए

Imtiyaz Bhati | ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 5:58 PM IST
प्रभारी मंत्री सुरेंद्र पाल ने प्रतिभाशाली छात्राओं को दिए 10-10 हजार रुपए
छात्राओं को पुरस्कार की राशि देते मंत्री.
Imtiyaz Bhati | ETV Rajasthan
Updated: May 19, 2017, 5:58 PM IST
राजस्थान के झुंझुनूं जिले में प्रदेश के खान मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने परीक्षाओं में अव्वल रहने वाली दो छात्राओं को अपने पास से 10-10 हजार रुपये के पुरस्कार दिए.

पिता के साथ जूतियां बनाकर पढ़ाई करने वाली 12वीं विज्ञान संकाय की छात्रा अंजेश कुमार के 91.20 फीसदी अंक लाने पर मंत्री ने उसे 10 हजार रुपये दिए.

इसी तरह सरकारी स्कूलों में टॉप कर 93.60 फीसदी अंक लाने वाली रिंकू सैनी को टीटी ने अपने पास से 10 हजार रुपये की राशि भेंट की.

आज झुंझुनूं दौरे पर आते ही मंत्री ने सबसे पहले कलेक्टर को निर्देश दिए कि इन दोनों छात्राओं को कलेक्ट्रेट में बुलाया जाए, जिन्हें वे सम्मानित करना चाहेंगे.

उन्होंने उदयपुरवाटी विधायक शुभकरण चौधरी की मौजूदगी में उन्हें सम्मानित किया. साथ ही उन्हें भविष्य में पढ़ाई में हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया.

इसके बाद प्रभारी मंत्री ने अधिकारियों की समीक्षा बैठक की, जिसमें फ्लैगशिप योजनाओं का की समीक्षा की गई. बैठक में खासकर प्रदेश सरकार के चार अभियानों पर चर्चा हुई, जिनमें पट्टा वितरण, न्याय आपके द्वार, शहरी जन कल्याण शिविर और जल स्वावलंबन अभियान शामिल थे.

उदयपुरवाटी विधायक जलदाय विभाग के अधिकारियों पर जमकर बरसे और कहा कि वे जनता को झूठे आश्वासन देने की बजाय पानी उपलब्ध करवाए और सच बोलें.
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर