ACB ने मिलिट्री इंजीनियरिंग कैंप से रिश्वत लेते दो घूसखोरों को पकड़ा

Rakesh sharma | ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 6:40 PM IST
ACB ने मिलिट्री इंजीनियरिंग कैंप से रिश्वत लेते दो घूसखोरों को पकड़ा
फोटो-(ईटीवी)
Rakesh sharma | ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 6:40 PM IST
भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सोमवार को नसीराबाद मिलिट्री इंजीनियरिंग कैंप पर छापे की कार्रवाई की है. एसीबी ने नसीराबाद एमईएस के दो कर्मचारियों को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

आर्मी इंजिनियरिंग विंग में कार्यरत लेखाकार संदीप कुमार को एसीबी ने दो हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. सेना के आरोपी ऑडिटर संदीप कुमार ने सेना के ही एक जवान से पे फिक्सेशन करने की एवज में ये रिश्वत ली है.

वहीं नसीराबाद एमईएस कैम्पस में ही एसीबी जयपुर ग्रामीण की टीम ने कैशियर शंकर सिंह को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

आरोपी कैशियर शंकर सिंह ने परिवादी सेना के जवान के जीपीएफ से पैसे को निकालने की एवज में ये घूस ली. एसीबी जयपुर ग्रामीण द्वारा की गई इस कार्रवाई से नसीराबाद आर्मी कैंप में हड़कंप मच गया.

एसीबी जयपुर ग्रामीण ने इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए तीन टीमें बनाईं. एसीबी एएसपी नरोत्तम लाल वर्मा के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर बृजपाल सिंह, इंस्पेक्टर रणजीत सिंह की टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है.

नसीराबाद के दुर्ग अभियंता कार्यालय के एमईएस सेक्शन में हुई इस कार्रवाई के बाद एसीबी ने दोनों सेना कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर