16 लाख की लागत से संवारी जाएगी श्री बांके बिहारी पार्क की सूरत


Updated: July 17, 2017, 7:10 PM IST
16 लाख की लागत से संवारी जाएगी श्री बांके बिहारी पार्क की सूरत
फोटो-(ईटीवी)

Updated: July 17, 2017, 7:10 PM IST
राजस्थान के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि सिविल लाइन विधानसभा क्षेत्र में पानी, सड़क, बिजली, साफ सफाई, नाली निर्माण, पार्कों के सौन्दर्यीकरण जैसे विकास कार्य कराना पहली प्राथमिकता है.

डॉ. चतुर्वेदी ने सोमवार को शास्त्री नगर में श्री बांके बिहारी पार्क में 16 लाख की लागत से होने वाले रनवे व अन्य होने वाले मरम्मत कार्यों का शुभारम्भ किया. उन्होंने विधि विधान व पूजा अर्चना कर मरम्मत कार्य का शुभारम्भ किया.

मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने श्री बांके बिहारी पार्क के मरम्मत कार्य शुरू कराने के बाद में पार्क में लगाए गए नए बोरिंग को बटन दबाकर शुरू किया. इस बोरिंग से पार्क के पेड़-पौधों में पानी देने में आसानी होगी. पार्क के मरम्मत कार्य शुरू करने से पूर्व पार्क में स्थित शिव मंदिर में शिवलिंग पर जलाभिषेक कर राज्य में अच्छी वर्षा की कामना की.

उन्होंने शास्त्री नगर स्थित श्री बांके बिहारी पार्क का मरम्मत कार्य शुरू करने के बाद में पार्क में जन सुनवाई कर लोगों की समस्याओं को सुना. मंत्री चतुर्वेदी ने विभिन्न कॉलोनियों में सफाई कार्य नियमित नहीं होने की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए इस मौके पर उपस्थित जयपुर नगर निगम के अधिकारियों, सफाई निरीक्षक को निर्देश दिए कि वे कॉलोनीवालों की सफाई सम्बन्धी समस्या को गम्भीरता से लें व नियमित सफाई कार्य करवाएं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर