सीरियल पृथ्वी वल्लभ की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे अभिनेता मुकेश ऋषि

ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 3:59 PM IST
सीरियल पृथ्वी वल्लभ की शूटिंग के लिए जोधपुर पहुंचे अभिनेता मुकेश ऋषि
अभिनेता मुकेश ऋषि.
ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 3:59 PM IST
अभिनेता मुकेश ऋषि आज जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई  से जोधपुर पहुंचे. एयरपोर्ट पहुंचने पर प्रशंसकों ने  जोधपुरी साफा पहनाकर मुकेश ऋषि का  स्वागत किया. वहीं एयरपोर्ट पर मुकेश ऋषि के साथ फोटों खिंचवाने व सेल्फी लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी.

मुकेश ऋषि अपने आगामी सीरियल पृथ्वी वल्लभ के शूटिंग के लिए जोधपुर आए हैं. सीरियल की शूटिंग बीकानेर में चल रही है. वहीं मुकेश ऋषि एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से बीकानेर के लिए रवाना हो गए.

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में मुकेश ऋषि ने बताया कि जोधपुर का बहुत-बहुत शुक्रिया. जोधपुरवासी हमेशा बहुत ही प्यार वह सम्मान देते हैं. आज जोधपुरी शाफे से जो आप लोगों ने मुझे इज्जत दी है उसके लिए मैं पूरे जोधपुरवासियों को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं.

मेरा राजस्थान से बहुत ही अच्छा लगाव है. वहीं पूरी बॉलीवुड का राजस्थान के साथ बहुत ही अच्छा लगाव है. हमारी कोई भी फिल्म राजस्थान के बिना नहीं बनती है. मेरी कई बड़ी-बड़ी फिल्म राजस्थान में शूट हो चुकी है.

अभिनेता मुकेश ऋषि ने कहा कि दिल्ली में हर साल जो रामलीला होती है. वह उस रामलीला में इस बार रावण का रोल कर रहे हैं. यह उनके लिए बहुत ही एक्साइटमेंट वाली चीज है. वह ऐसे किरदार को इंज्वाय करते हैं.

 
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर