जयपुर के निजी अस्पताल में परिजनों ने डॉक्टर के साथ की मारपीट, आईसीयू में भर्ती

ETV Rajasthan
Updated: May 20, 2017, 8:07 AM IST
जयपुर के निजी अस्पताल में परिजनों ने डॉक्टर के साथ की मारपीट, आईसीयू में भर्ती
जयपुर में निजी अस्पताल के बाहर जुटी भीड़.
ETV Rajasthan
Updated: May 20, 2017, 8:07 AM IST
राजस्थान की राजधानी जयपुर में इमली फाटक के पास बंसल अस्पताल के डॉक्टर के साथ मारपीट मामले में डॉक्टरों ने हंगामा कर प्रदर्शन किया. मारपीट के विरोध में शनिवार को जयपुर के सारे प्राइवेट हॉस्पिटल बंद रहेंगे. इससे आम जनता को भारी परेशानी हो सकती है.

एसएमएस हॉस्पिटल के सामने भी डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया और पुलिस के आरोपियों को गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद प्रदर्शन खत्म किया.

एसएसएस अस्पताल राजस्थान का सबसे बड़ा सरकारी अस्पताल है. गौरतलब है कि बंसल अस्पताल में उपचार के दौरान एक मरीज की मौत हो गई थी.

मरीज के परिजनों ने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. इसके बाद नाराज परिजनों ने बंसल अस्पताल के डॉक्टर अजय बंसल के साथ मारपीट कर दी थी.

मारपीट के दौरान डॉ. बंसल को काफी चोटें आई हैं. डॉ. अजय बंसल को इसी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई है.

डॉक्टरों के प्रदशर्न के कारण एसएमएस अस्पताल के आसपास के इलाकों में ट्रैफिक व्यवस्था बुरी तरह प्रभावित रही. काफी समय तक सड़कें जाम रही.

शाम के समय ट्रैफिक का दबाव ज्यादा रहता है, ऐसे में डॉक्टरों के प्रदर्शन के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई. लोग देर तक ट्रैफिक में फंसे रहे और देर से घर पहुंचे.
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर