टोंक में बाइक चोरी की वारदातों का ऐसे हुआ खुलासा

ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 6:09 PM IST
टोंक में बाइक चोरी की वारदातों का ऐसे हुआ खुलासा
फोटो-(ईटीवी)
ETV Rajasthan
Updated: July 17, 2017, 6:09 PM IST
टोंक शहर में लगातार हो रही बाइक चोरी की वारदातों के खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक प्रीति जैन द्वारा गठित विशेष पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता मिली है.

पुलिस ने इस संबंध में टोंक शहर के धन्नातलाई क्षेत्र निवासी हेमराज बैरवा को गिरफ्तार करते हुए उसकी निशानदेही पर चार बाइकों को बरामद कर लिया है.

पुलिस ने बाइक चोरी की इन वारदातों में सक्रिय भूमिका निभाने वाले एक बाल अपचारी को भी निरूद्ध किया है. टोंक शहर में किस स्थान से बाइक को कब चुराया जाना है इस तरह की रैकी का संपूर्ण काम निरूद्ध बाल अपचारी द्वारा किया जाता था. हेमराज से सभी प्रकार के बाइकों के ताले तोड़े और खोले जाने को लेकर तैयार की गई एक मास्टर की भी बरामद की गई है.

कोतवाली पुलिस ने बताया कि हेमराज अपनी मौज मस्ती के लिए किए जाने वाले पैसों के जुगाड़ के लिए ये बाइकें चुराया करता था और महज पांच से 10 हजार रुपए में इन चुराई गई बाइकों को बेच दिया करता था.

पुलिस का मानना है कि पूछताछ के दौरान इनसे अन्य बाइक चोरी की वारदातों का भी खुलासा हो सकता है. पुलिस नें द्वारा हेमराज की निशानदेही पर जो बाइक बरामद की है वे टोंक के ही अनीस और सद्दाम नामक व्यक्तियों को बेचीं गई थीं.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर