राजस्थान पुलिस 6 महीने पुराने मामले में हार्दिक पटेल को कर सकती है गिरफ्तार

ETV Rajasthan

First published: January 14, 2017, 12:10 PM IST | Updated: January 14, 2017, 1:53 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp
राजस्थान पुलिस 6 महीने पुराने मामले में हार्दिक पटेल को कर सकती है गिरफ्तार
हार्दिक पटेल. फोटो-(ईटीवी)

गुजरात पाटीदार आरक्षण आन्दोलन के संयोजक हार्दिक पटेल के गुजरात जाने से पहले राजस्थान पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

राजसमन्द के देलवाड़ा पुलिस ने हार्दिक पटेल को समन जा​री कर शनिवाप को पूछताछ के लिए उपस्थित रहने के आदेश दिए हैं.

राजस्थान पुलिस की कार्यप्रणाली पर हार्दिक पटेल ने सवाल खड़े करते हुए अमित शाह के इशारे पर पुलिस को काम करने के आरोप लगाए.

दरअसल, बीती रात हार्दिक पटेल के गुजरात से बाहर रहने के कोर्ट के आदेश की अवधी खत्म हुई है. ऐसे में हार्दिक पटेल ने तय मुहूर्त के अनुसार 17 जनवरी को गुजरात जाना तय किया. उससे पहले देलवाडा पुलिस द्वारा 6 महीने पुराने मामले में हार्दिक को समन जारी किया गया है.

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल जुलाई महीने में श्रीनाथ जी दर्शन करने जा रहे थे. उस दौरान उनके साथियों ने नेगडीया टोलनाके पर टोल नहीं चुकाने को लेकर हंगामा कर दिया था. इस दौरान कांग्रेस से पूर्व विधायक पुष्कर लाल डांगी भी हार्दिक के साथ मौजूद थे. अब 6 महीने बाद पुलिस ने हार्दिक पटेल के इस मामले पर कार्रवाई शुरू की हैं और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है.

माना जा रहा है कि हार्दिक पटेल को पुलिस पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर सकती है और उनके गुजरात जाने के तय समय में ओर बदलाव आ सकता है.

हार्दिक पटेल ने साफ किया कि यह पूरी कार्रवाई द्वेषता पुर्ण तरीके से अमित शाह के इशारे पर ​की जा रही है. हार्दिक ने कहा कि राजनीतिक साजिश के तहत उन पर हो रही कार्रवाई के बाद यदि गुजरात में स्थित बेकाबू होती है तो उसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी.

facebook Twitter google skype whatsapp