उमर अकमल ने बेंटले के साथ फोटो पोस्ट कर ऐसा क्या गुनाह कर दिया...!

News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 6:07 PM IST
उमर अकमल ने बेंटले के साथ फोटो पोस्ट कर ऐसा क्या गुनाह कर दिया...!
Photo credit : Umar96Akmal@twitter.com
News18Hindi
Updated: July 17, 2017, 6:07 PM IST
पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल बीते कुछ वक्त से अपने देश के क्रिकेट प्रशंसकों के गुस्से का शिकार बने हुए हैं. मैदान पर खराब प्रदर्शन की वजह से वह आलोचना का पात्र बने हुए हैं. एक वक्त में इन्हें पाकिस्तान क्रिकेट का उभरता हुआ चेहरा माना जाता था लेकिन लगातार नाकामियों ने उन्हें दूसरी तरफ लाकर खड़ा कर दिया है.

इतना काफी नहीं था कि 12 जुलाई को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की राष्ट्रीय अनुबंध लिस्ट से भी उमर को बाहर कर दिया गया. इन सबसे ब्रेक लेते हुए उमर इन दिनों इंग्लैंड में वक्त बिता रहे हैं जहां वह अपनी फिटनेस पर भी काम कर रहे हैं.

इसी दौरान अकमल ने ट्विटर पर एक तस्वीर भी पोस्ट की जिसमें वह बेंटले कार के साथ दिखाई दे रहे हैं. अकमल ने इसमें लिखा है – ‘कड़ी मेहनत के बाद लंदन का आनंद ले रहा हूं.’



बस फिर क्या था, उमर अकमल पर क्रिकेट प्रशंसकों का गुस्सा फूट पड़ा, ट्विटर पर उन्हें ताने दिए जाने लगे कि फिटनेस पर ध्यान न रखने की बजाय वह तस्वीरें खिंचवा रहे हैं.





वहीं कुछ यूज़र्स ने अकमल से कॉन्ट्रैक्ट न मिलने के बारे में सवाल पूछ डाला.





हालांकि बाद में उमर ने एक और ट्वीट में अपने प्रशंसकों से नकारात्मक टिप्पणियां न करने की अपील की थी लेकिन इसका कुछ ख़ास असर होता दिखाई नहीं दिया.

बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी लिस्ट में जो क्रिकेटर नहीं हैं, उसमें उमर अकमल सबसे बड़े नाम में से एक हैं. अकमल ने अभी तक 16 टेस्ट, 82 टी20 और 116 एक दिवसीय मैच खेले हैं. हालांकि वह चैंपियन्स ट्रॉफी मुकाबले में पाकिस्तान टीम में जगह नहीं बना पाए थे.
First published: July 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर