टीम इंडिया द्रविड की जगह कोई नहीं ले सकता: सचिन

आईएएनएस

Updated: July 13, 2012, 3:19 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि राहुल द्रविड के संन्यास के बाद टेस्ट टीम में खाली हुई नंबर तीन की जगह को भरा नहीं जा सकता और उनको टीम के ड्रैसिग रूम में गंभीरता से याद किया जाएगा। सचिन ने टीवी चैनल सीएनएन-आईबीएन से बातचीत में कहा कि राहुल भारत और दुनिया के एक जबरदस्त खिलाड़ी थे। उनकी जगह को भरने की क्षमता किसी खिलाड़ी में नहीं है।

उन्होंने कहा कि राहुल जैसा बनने के लिए उनके जैसा समर्पित, प्रतिबद्ध और अनुशासित होने की जरूरत है। पूरा देश राहुल को याद करेगा क्योंकि हम लोग उनके आदी हो चुके हैं। चीजें आगे बढ़ती रहेंगी क्योंकि इसी तरह से खेल चलता रहा है। हर महान खिलाड़ी को एक दिन रिटायर होना होता है।

टीम इंडिया द्रविड की जगह कोई नहीं ले सकता: सचिन
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का मानना है कि राहुल द्रविड के संन्यास के बाद टेस्ट टीम में खाली हुई नंबर तीन की जगह को भरा नहीं जा सकता और उनको टीम के ड्रैसिग रूम में गंभीरता से याद किया जाएगा।

गौरतलब है कि 16 साल तक भारतीय टीम का हिस्सा रहे द्रविड ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के दौरों में टीम को मिली जबरदस्त हार के बाद इसी साल मार्च में क्रिकेट के सभी संस्करणों से सन्यास ले लिया था।

First published: July 13, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp