श्रीलंका में जलवा दिखाने को तैयार है टीम इंडिया!

News18India
Updated: July 19, 2012, 2:19 PM IST
श्रीलंका में जलवा दिखाने को तैयार है टीम इंडिया!
टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा शुरू होने में 48 घंटे से भी कम वक्त बचा है। लंबे आराम के बाद टीम इंडिया एक बार फिर मैदान पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है, लेकिन 5 वनडे मैचों की इस सीरीज में टीम इंडिया के लिए राह आसान नहीं होगी।
News18India
Updated: July 19, 2012, 2:19 PM IST
नई दिल्ली। टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा शुरू होने में 48 घंटे से भी कम वक्त बचा है। लंबे आराम के बाद टीम इंडिया एक बार फिर मैदान पर अपना जलवा दिखाने को तैयार है, लेकिन 5 वनडे मैचों की इस सीरीज में टीम इंडिया के लिए राह आसान नहीं होगी। क्योंकि उन्हें प्रैक्टिस का ज्यादा वक्त नहीं मिला है। उधर श्रीलंका हाल ही में पाकिस्तान से टेस्ट सीरीज से जीत चुकी है। लिहाजा जीत के लिए धोनी को खास रणनीति बनानी होगी।

आईपीएल के बाद मिले लंबे आराम से टीम इंडिया के खिलाड़ी तरोताजा तो हो चुके हैं, लेकिन मैच प्रैक्टिस बिलकुल नहीं मिली है और लंकाई टाईगर इसी का फायदा उठाना चाहते हैं। श्रीलंका के कप्तान माहेला जयवर्धने के मुताबिक लोहा गर्म है और वो हथौड़ा मारने को तैयार हैं।
उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि हमने हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। ऐसे में भारत के खिलाफ हम बेहतरीन प्रदर्शन करने की उम्मीद करते हैं।लक्ष्य टी-20 विश्व कप है और ये वक्त है कि हम अच्छा प्रदर्शन करके टीम को आगे ले जाए।
वहीं टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के मुताबिक उनकी टीम के लिए ये ब्रेक बेहद फायदेमंद साबित हुई है। कई खिलाड़ियों को जहां अपनी फिटनेस पर काम करने का मौका मिला है। बीते सीजन में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की निराशाओं की वजह पर सोचने का मौका मिला है और अब मैदान पर रणनीतियों को आजमाने का वक्त आ गया है।

श्रीलंका के कप्तान तो इस सीरीज को टी-20 विश्व कप का ट्रेलर मानते हैं लेकिन टीम इंडिया के कप्तान के मुताबिक टी-20 विश्व कप के बारे में सोचने की जरूरत नहीं उसकी तैयारी खुद ही हो जाएगी। धोनी ने कहा कि इस टीम के कई खिलाड़ी अगले महीने टी-20 विश्व कप की टीम में भी होंगे। ऐसे में अभी से उसके बारे में सोचने की जरूरत नहीं है। इस सीरीज पर ध्यान देना ही हमारे लक्ष्य है।

First published: July 19, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर