चैंपियंस लीगः13 अक्टूबर को KKR से भिड़ेंगे डेयरडेविल्स

वार्ता

Updated: July 27, 2012, 12:54 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मुंबई। आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 13 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका में शुरू हो रहे चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस को लीग में उपविजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बी ग्रुप में रखा गया है जबकि आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स ग्रुप ए में खेलेंगे।

लीग का फाइनल मुकाबला 28 अक्टूबर को जोहानसबर्ग में खेला जाएगा जबकि सेमीफाइनल मुकाबले सेंचुरियन और डरबन में होंगे। क्वालीफाइंग चरण के मुकाबले नौ से 11 अक्टूबर तक चलेंगे जिनमें छह टीमें भिड़ेंगी। इन टीमों को तीन-तीन के दो ग्रुप में बांटा गया है।

चैंपियंस लीगः13 अक्टूबर को KKR से भिड़ेंगे डेयरडेविल्स
आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 13 अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका में शुरू हो रहे चैंपियंस लीग टी-20 टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

ग्रुप एः कोलकाता नाइटराइडर्स (भारत), टाइटंस (दक्षिण अफ्रीका), पर्थ स्कॉर्चर्स (ऑस्ट्रेलिया), दिल्ली डेयरडेविल्स (भारत) और क्वालीफायर वन। ग्रुप बीः चेन्नई सुपरकिंग्स (भारत), हाईवील्ड लायंस (दक्षिण अफ्रीका), सिडनी सिक्सर्स (ऑस्ट्रेलिया), मुंबई इंडियंस (भारत) और क्वालीफायर टू।

First published: July 27, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp