लक्ष्मण ने दी क्रिकेटरों को पार्टी, धोनी को नहीं बुलाया

News18India

Updated: August 22, 2012, 10:05 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

हैदराबाद। न्यूजीलैंड से पहला टेस्ट मैच शुरू होने में अब महज कुछ ही घंटे बाकी हैं लेकिन टीम इंडिया में एक नया विवाद सामने आया है। विवाद हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले वीवीएस लक्ष्मण और टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच संबंधों को लेकर।

बताया जाता है कि मंगलवार की रात लक्ष्मण ने अपने साथी क्रिकेटरों के लिए पार्टी का आयोजन किया लेकिन उसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को नहीं बुलाया। इस बारे में जब धोनी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे आमंत्रण नहीं मिला।

लक्ष्मण ने दी क्रिकेटरों को पार्टी, धोनी को नहीं बुलाया
न्यूजीलैंड से पहला टेस्ट मैच शुरू होने में अब महज कुछ ही घंटे बाकी हैं लेकिन एक नया विवाद सामने आया है। विवाद हाल ही में क्रिकेट को अलविदा कहने वाले लक्ष्मण और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बीच संबंधों को लेकर।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच में चुने जाने के बावजूद वीवीएस लक्ष्मण ने अचानक ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया। अपने संन्यास के ऐलान के लिए बुलाई गई प्रेसवार्ता में उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में मुख्य चयनकर्ता के श्रीकांत को बता दिया है लेकिन कप्तान धोनी के बारे में उन्होंने कहा कि उनतक पहुंचना आसान नहीं है।

इसके बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ये कहकर आग में घी डालने का काम किया कि धोनी का समर्थन मिलता तो लक्ष्मण के हालात अलग होते। हालांकि बाद में गांगुली ने अपने इस बयान से पल्ला झाड़ लिया। अब लक्ष्मण ने बीती रात अपने साथी क्रिकेटरों को पार्टी दी। पार्टी में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर, विराट कोहली जैसे दिग्गज शामिल हुए लेकिन धोनी को आमंत्रण नहीं मिला।

धोनी से पहले टेस्ट मैच से पूर्व आज आयोजित प्रेसवार्ता में जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई आमंत्रण नहीं मिला। धोनी ने बाद में ये भी कहा कि जो भी उन्हें जानता है उसकी शिकायत यही रहती है कि उनतक पहुंचना मुश्किल होता है। मैं अपनी इस आदत पर काबू पाने की कोशिश करूंगा।

First published: August 22, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp