काश! कोई होता जो मुझे अपने इशारों पर नचाता: रणबीर

News18India
Updated: September 4, 2012, 1:36 PM IST
News18India
Updated: September 4, 2012, 1:36 PM IST
मुंबई। खबर है कि रणबीर कपूर उनकी फिल्म ‘बर्फी’ के लिए एक बार फिर सिंगल हो गए हैं। वो किसी के इशारे पर भी नाचने को तैयार हैं, लेकिन वो फिलहाल सिंगल हैं। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वो तो चाहते हैं कि कोई आए और उन्हें अपने इशारों पर नचाए। मगर वो फिलहाल सिंगल हैं।


कहीं ये बॉलीवुड में एक नई हसीना से इश्क लड़ाने का बहाना तो नहीं है। रणबीर का बयान कोई गॉसिप नहीं है। वो खुद ब खुद ये ऐलान कर रहे हैं कि उनकी जिंदगी में कोई नही है। लगता है दीपिका के साथ जो कुछ हुआ उससे अभी तक मन नहीं भरा। कटरीना के अजब प्रेम की गजब कहानी बना कर भी संतुष्ट नहीं हुए। इसके बाद भी वो किसी के जिंदगी में आने की कामना करते हैं।

मुंबई के पॉश रेस्टो-बार में कभी प्रियंका, कभी दीपिका और कभी कटरीना के साथ जब आप देर रात तक कॉफी पीते हैं तब भी शायद आप सिंगल होते हैं। या ये जवानी है दीवानी के सेट पर दीपिका के साथ फिर से नजदीकियां दिखती हो तो भी आप सिंगल ही होते हैं। कटरीना के साथ भी अक्सर आप की मुलाकात होती है। यहां तक की घर आना जाना है। आप को नर्गिस फाखिरी भी भाती है और नई हिरोइन इलियाना डीक्रुज भी। फिर भी सिंगल का खिताब आप ने अपने को दे ही दिया है।

इतने लिंक अप्स के बाद भी बॉलीवुड का ये कैसिनोवा, सिंगल हो गया है। ये बात हजम नहीं होती। दरअसल ये रणबीर कपूर का बड़ा सुझबुझ से किया गया प्लान है।

First published: September 4, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर