मैच से पहले ही सहवाग आउट, तीन स्पिनर टीम में

News18India

Updated: September 28, 2012, 1:01 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

कोलंबो। टी-20 विश्प कप के अपने पहले सुपर-8 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने वीरेंद्र सहवाग को बाहर बैठाने का फैसला किया है। साथ ही टीम पांच गेंदबाजों और छह बल्लेबाजों के कांबिनेशन के साथ मैदान में उतरी है। टीम में जहीर खान और आर अश्विन दोनों की वापसी हुई है और अशोक डिंडा व बालाजी को बाहर बैठाया गया है।

भारतीय टीम का सुपर 8 का अभियान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जंग से शुरू हो गया है। वीरेंद्र सहवाग को इंग्लैंड के खिलाफ मैच से भी बाहर बैठाया गया था और उनकी जगह इरफान पठान ने ओपनिंग की थी। भारत ने उस मैच में एकतरफा जीत हासिल की थी।

मैच से पहले ही सहवाग आउट, तीन स्पिनर टीम में
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया ने वीरेंद्र सहवाग को बाहर बैठाने का फैसला किया है। साथ ही टीम पांच गेंदबाजों और छह बल्लेबाजों के कांबिनेशन के साथ मैदान में उतरी है।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस मैच में भी अपने उसी फॉर्मूले को अपनाने का फैसला किया। यही वजह है कि सहवाग को बाहर बैठना पड़ा। दूसरी ओर जहीर खान को टीम में वापस ले लिया गया है। पिछले मैच में उनकी जगह अशोक डिंडा को मौका दिया गया था लेकिन वे कोई प्रभाव नहीं छोड़ पाए।

टीम इस प्रकार है: महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, युवराज सिंह, गौतम गंभीर, इरफान पठान, जहीर खान, आर अश्विन, पीयूष चावला और हरभजन सिंह।

First published: September 28, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp