क्रिस गेल के कमरे से तीन ब्रिटिश लड़कियां पकड़ी गईं

News18India

Updated: October 3, 2012, 12:10 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

कोलंबो। ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों के सुरक्षा में जुटे पुलिस गार्ड्स ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के कमरे से तीन ब्रिटिश लड़कियों को पकड़कर नजदीकी पुलिस स्टेशन को सौंप दिया है। जहां उनको पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया है। सूत्रों मुताबिक डीलक्स सिनमॉन ग्रांड होटेल से तीनों लड़कियों को गिरफ्तार किया गया।

जबकि होटल सूत्रों का कहना है कि ये लड़कियां गेल की अतिथि हैं। जो एंड्र्यू रसेल, फिडेल एडवर्ड और डेन स्मिथ के कमरे में थी। इनको पुलिस गार्ड्स ने गिरफ्तार कर लिया और नजदीक के पुलिस स्टेशन को सौंप दिया। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा में चूक की कोई बात नहीं है। सातवीं मंजिल पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था थी। सातवीं मंजिल खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए बुक है।

क्रिस गेल के कमरे से तीन ब्रिटिश लड़कियां पकड़ी गईं
ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों के सुरक्षा में जुटे पुलिस गार्ड्स ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के कमरे से तीन ब्रिटिश लड़कियों को पकड़कर नजदीकी पुलिस स्टेशन को सौंप दिया है। जहां उनको पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया है।

होटल सूत्रों के मुताबिक खिलाड़ी और लड़कियों की तरफ से किसी तरह की गलत हरकत नहीं पाई गई। पुलिस की इस कार्रवाई से होटल प्रशासन अचंभित हैं। खिलाड़ियों का अतिथि बनकर आना कोई कानूनी जुर्म नहीं है। फिलहाल इस मामले में आईसीसी या वेस्टइंडीज टीम की ओर से किसी तरह का कोई कमेंट नहीं आया है। इस मामले में पुलिस आईसीसी और आयोजकों के रुख का इंतजार कर रही है।

First published: October 3, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp