खराब खेल के लिए अफरीदी ने देशवासियों से मांगी माफी!

News18India

Updated: October 14, 2012, 12:30 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

कराची। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने हाल में सम्पन्न ट्वेंटी-20 विश्व कप में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर देशवासियों से माफी मांगी है। अफरीदी ने कहा कि अभी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से उनकी संन्यास लेने की कोई योजना नही है। श्रीलंका में खेले गए ट्वेंटी-20 विश्व कप के चौथे संस्करण में अफरीदी का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था जिसके चलते उन्हे देश में आलोचना झेलनी पड़ रही है।

पाकिस्तान के कई पूर्व खिलाड़ियों ने अफरीदी को संन्यास लेने तक की सलाह दे डाली है। ऐसे में अफरीदी ने शनिवार को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया से कहा कि खराब प्रदर्शन के लिए वह देशवासियों से माफी मांग चुके हैं और अगले मैचों में वह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे।

खराब खेल के लिए अफरीदी ने देशवासियों से मांगी माफी!
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने हाल में सम्पन्न ट्वेंटी-20 विश्व कप में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर देशवासियों से माफी मांगी है।

समाचार पत्र 'द नेशन' ने अफरीदी के हवाले से लिखा है, "मैंने खराब प्रदर्शन के लिए देशवासियों से माफी मांग ली है। मैं आने वाले मैचों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अभी संन्यास लेने की कोई योजना नही है।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोइन खान ने हाल में अफरीदी को आराम की सलाह दी थी। मोइन ने कहा था कि अफरीदी में अभी बहुत क्रिकेट बचा है और वह संन्यास के सुझाव से सहमत नहीं हैं। बकौल मोइन, "मुझे नहीं लगता कि उन्हें संन्यास लेना चाहिए। मुझे लगता है कि वह अब भी कई वर्षो तक पाकिस्तानी क्रिकेट की सेवा कर सकते हैं। उन्हें कुछ मैचों से आराम की जरूरत है।"

First published: October 14, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp