जीत की लय को आगे भी रखेंगे बरकरार: युवराज

वार्ता
Updated: December 21, 2012, 12:15 PM IST
जीत की लय को आगे भी रखेंगे बरकरार: युवराज
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ट्वेंटी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में जीत के सूत्रधार रहे भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि टीम इंडिया जीत के इस रथ को आगे तक ले जा पाने में सफल रहेगी।
वार्ता
Updated: December 21, 2012, 12:15 PM IST
पुणे। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद ट्वेंटी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में जीत के सूत्रधार रहे भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह ने कहा है कि उन्हें विश्वास है कि टीम इंडिया जीत के इस रथ को आगे तक ले जा पाने में सफल रहेगी।

ट्वेंटी-20 सीरीज के गुरूवार को पुणे में खेले गए पहले मुकाबले में इंग्लैंड को पांच विकेट से हराने के बाद युवराज ने कहा कि ट्वेंटी-20 और वनडे में हमने इंग्लैंड के खिलाफ हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है। हमें उम्मीद है कि पाकिस्तान जैसी टीम के खिलाफ होने वाली आगामी सीरीज से पहले हम जीत के इस जज्बे को बरकरार रख पाएंगे।

मैन ऑफ द मैच रहे युवराज सिंह ने गुरूवार को पहले ट्वेंटी-20 मुकाबले में 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए और 21 गेंदों में 38 रनों की अहम पारी खेली थी। युवी ने अपनी पारी में तीन छक्के और दो चौके भी लगाए। टेस्ट सीरीज में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले युवी ने अपने प्रदर्शन से एक बार फिर से खुद को साबित कर दिया है।
First published: December 21, 2012
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर