टीम इंडिया में पड़ी दरार तो नहीं कर रही कहीं बंटाधार!

News18India.com

Updated: January 4, 2013, 6:32 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। पाकिस्तान से कोलकाता में दूसरे वनडे में करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया के चाल, चरित्र और चेहरे पर सवाल उठने लगे हैं। आम आदमी से लेकर क्रिकेट के दिग्गज खासे नाराज हैं। लेकिन इस बीच एक सबसे बड़ा सवाल उभर कर ये आ रहा कि आखिर टीम इंडिया को किसकी नजर लग गई?

बल्लेबाजी, गेंदबाजी से लेकर फील्डिंग के तरीकों पर सवाल उठ रहे हैं। आखिर तीन साल पहले वाले वीरू, गंभीर और रणनीति में माहिर कप्तान धोनी को क्या हो गया है, क्या इसके लिए आपसी तालमेल जिम्मेदार है या फिर टीम में गुटबाजी हावी हो गई है। गाहे-बगाहे टीम में गुटबाजी की खबरें आते रहती थी, लेकिन हालिया प्रदर्शन ने इसको और प्रबल कर दिया है।

टीम इंडिया में पड़ी दरार तो नहीं कर रही कहीं बंटाधार!
पाकिस्तान से कोलकाता में दूसरे वनडे में करारी शिकस्त के बाद टीम इंडिया के चाल, चरित्र और चेहरे पर सवाल उठने लगे हैं। आम आदमी से लेकर क्रिकेट के दिग्गज खासे नाराज हैं।

टीम इंडिया में दो गुट की खबरें हैं। सहवाग, गंभीर और युवराज एक गुट में हैं तो दूसरे धोनी और रैना जैसे क्रिकेटर। आरोप लग रहे हैं कि एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए ये मैदान पर अपनी पूरी ताकत नहीं लगाते हैं। इनके शॉट सेलेक्शन और आउट होने तरीके पर सवालिया निशान लग रहे हैं, और इसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ रहा है। जो भी बीसीसीआई को जल्द ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक करना होगा, तभी फिर से भारत का क्रिकेट में डंका बज पाएगा।

First published: January 4, 2013
facebook Twitter google skype whatsapp