अखबार नहीं पढ़ता और न ही देखता हूं टीवी: धोनी

वार्ता

Updated: February 26, 2013, 3:42 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

चेन्नई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में दोहरा शतक लगाकर धमाल मचाने वाले भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में भले ही मीडिया तारीफों के पुल बांध रहा हो लेकिन कैप्टन कूल को इससे कोई सरोकार नहीं है क्योंकि उनका तो साफ कहना है कि वह न ही टीवी देखते है और न ही अखबार पढ़ते हैं।

भारत को आठ विकेट से मिली जीत के सूत्रधार रहे कप्तान धोनी ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मैं न ही टीवी देखता हूं और न ही अखबार पढ़ता हूं और यही मुझे बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करता है।

अखबार नहीं पढ़ता और न ही देखता हूं टीवी: धोनी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में दोहरा शतक लगाकर धमाल मचाने वाले भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि वह न ही टीवी देखते है और न ही अखबार पढ़ते हैं।

224 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर मैन ऑफ द मैच बनने वाले धोनी ने यह पूछे जाने पर कि क्या दोहरे शतक का यह नया कीर्तिमान उनके जीवन और क्रिकेट करियर में कोई बदलाव लाने में मदद करेगा, उन्होंने कहा कि मैंने मैच में जैसा भी प्रदर्शन किया वह न तो टीवी के लिए था और न ही अखबार में सुर्खियां बटोरने के लिए।

कप्तान ने हालांकि माना कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका दोहरा शतक इंग्लैड के खिलाफ नागपुर टेस्ट में 90 रनों की पारी से एकदम अलग था। उन्होंने कहा कि दोनो टीमों के खिलाफ उनका प्रदर्शन मैच की मांग के अनुसार था।

First published: February 26, 2013
facebook Twitter google skype whatsapp