विराट की कप्तानी में खेलेंगे सहवाग और गंभीर

वार्ता
Updated: September 20, 2013, 10:52 AM IST
विराट की कप्तानी में खेलेंगे सहवाग और गंभीर
वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर अब एनकेपी साल्वे चैलेजर ट्रॉफी में विराट कोहली की कप्तानी में दिल्ली की टीम से खेलेंगे।
वार्ता
Updated: September 20, 2013, 10:52 AM IST
नई दिल्ली। कभी भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी का दावा करने वाले ओपनर वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर अब एनकेपी साल्वे चैलेजर ट्रॉफी में विराट कोहली की कप्तानी में दिल्ली की टीम से खेलेंगे। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ की सीनियर चयन समिति ने शुक्रवार को यहां अपनी बैठक में चैलेंजर ट्रॉफी के लिए दिल्ली की 16 सदस्यीय टीम का चयन किया। विराट को इस टीम का कप्तान बनाया गया है। विराट की कप्तानी में भारतीय टीम ने हाल ही में जिम्बाब्वे दौरे में 5-0 की ऐतिहासिक क्लीन स्वीप की थी।

अर्जुन अवॉर्ड से सम्मानित विराट के नेतृत्व में दिल्ली की टीम 26 से 29 सितंबर तक मध्य प्रदेश के इंदौर में होने वाली चैलेजर ट्रॉफी में युवराज सिंह की कप्तानी वाली इंडिया ब्लू और यूसुफ पठान की कप्तानी वाली इंडिया रेड टीम से लोहा लेगी। दिल्ली का पहला मुकाबला 26 सितंबर को इंडिया ब्लू से होगा।

टीम इंडिया से बाहर चल रहे दोनों सीनियर ओपनरों सहवाग और गंभीर के लिए खुद को साबित करने का यह एक शानदार मौका है। सहवाग और गंभीर को वेस्टइंडीज ए के खिलाफ होने वाले दो चार दिवसीय मैचों के लिए भारत ए टीम में भी चुना गया है। भारत ए टीम की कप्तानी चेतेश्वर पुजारा संभाल रहे है।
First published: September 20, 2013
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर