Ind vs Pak: 'मौका मौका' हुआ पुराना,अब 'सबसे बड़ा मोह' की बारी

आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 8:22 PM IST
Ind vs Pak: 'मौका मौका' हुआ पुराना,अब 'सबसे बड़ा मोह' की बारी
Image Source: Getty/BCCI
आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 8:22 PM IST
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी-2017 के आगाज़ को कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं और ऐसे में क्रिकेट फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है चार जून को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले रोमांचक मुकाबले का.

मौका-मौका हुआ पुराना
भारत और पाकिस्तान के बीच जब भी कोई मैच हुआ है, वो दर्शकों के लिए हमेशा यादगार रहा है. खासकर भारत और पाकिस्तान के लिए बनाया गया वो 'मौका-मौका' वाला एड. लेकिन इस बार भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने कुछ खास तैयारी की है. इन दोनों देशों के बीच होने वाली मैदानी जंग से पहले इस चैनल पर एक नया एड दिखाया जा रहा है जो फैन्स के जूनुन को साफ दिखाता है. स्टार स्पोर्ट्स का ‘चैंपियंस का वर्ल्ड कप’ के तहत बना एड 'सबसे बड़ा मोह'. इसका मतलब 'मौका-मौका' हुआ पुराना अब बारी है 'सबसे बड़ा मोह' की.

इस एड में दिखाया गया है कि किस तरह एक इंसान जीवन की सब मोह-माया छोड़कर धर्मशाला में बसने जाता है, लेकिन भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच का मोह उसे लौटने पर मजबूर कर देता है.

एक जून से शुरू होगी चैंपियंस ट्रॉफी
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की शुरुआत एक जून को हो रही है और इसमें भारत का पहला मैच चार जून को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा. यह मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर प्रसारित किया जाएगा.

स्टार स्पोर्ट्स ने 'चैंपियंस का वर्ल्ड कप' अभियान के तहत 'सबसे बड़ा मोह' के अलावा, 'वर्ल्ड कप वाली फीलिंग', 'हर कोई देखेगा' और 'मातृभाषा' शीर्षक वाले कई एड तैयार करवाए हैं.

यहां देखें वीडियो:
First published: May 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर