पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के तीनों फोन मिले, होटल से हुए थे चोरी

News18Hindi

Updated: March 19, 2017, 4:23 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली। पुलिस ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के तीनों मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं, जो दिल्ली के एक होटल में शुक्रवार को लगी आग के दौरान खो गए थे. धोनी ने एक दिन पूर्व अपने मोबाइल फोन खोने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र कुमार ने रविवार को आईएएनएस को बताया कि एक अग्निशमन विभाग के एक कर्मचारी ने यह जाने बिना वे फोन निकाल लिए थे कि वे किसके हैं.

अधिकारी ने कहा, "जब वह और तीन अन्य कर्मचारी सफाई करने के लिए कमरे में घुसे तब कर्मचारी ने यह जाने बिना की वे किसके हैं, फोन उठा लिए. जब पुलिस ने उससे संपर्क किया तो उन्होंने फोन वापस दे दिए." धोनी ने शनिवार को इस मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि द्वारका स्थित वेल्कम होटल में शुक्रवार को लगी आग के बाद जब वह होटल से बाहर निकले, उसी दौरान उनके आईफोन सहित तीन फोन चोरी हो गए.

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के तीनों फोन मिले, होटल से हुए थे चोरी
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चोरी हुए तीन मोबाइल रिकवर हो गए हैं.

उस होटल में धोनी अपनी झारखंड क्रिकेट टीम के अन्य सदस्यों के साथ मौजूद थे. आग लगने के कारण धुआं जब उनके कमरों तक पहुंचा तो वे जल्दबाजी में बाहर निकले. इस बीच धोनी अपने फोन सहित कुछ अन्य सामान साथ ले जाना भूल गए. आग बुझने के बाद जब वह वापस अपने कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि उनके मोबाइल फोन गायब हैं.

First published: March 19, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp