विराट के विरोध पर बरसे गावस्कर, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर लगाया ये बड़ा आरोप

आईएएनएस

Updated: March 16, 2017, 11:19 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नई दिल्ली| इंटरनेशनल क्रिकेट के दिग्गजों में शुमार पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने बुधवार को ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का मखौल उड़ाते हुए उसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का 'सपोर्टिंग स्टाफ' की संज्ञा दे डाली. गावस्कर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि वे ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ही सपोर्टिंग स्टाफ हैं.

गावस्कर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को होने वाले तीसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर समाचार चैनल 'एनडीटीवी' से कहा, "हमें ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को ज्यादा तवज्जो नहीं देनी चाहिए और वे क्या लिख रहे हैं इस पर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए, क्योंकि वे अपनी क्रिकेट टीम के सपोर्टिंग स्टाफ ही हैं. अब मैदान से बाहर की घटनाओं से ध्यान हटाकर सारा ध्यान मैदान पर लगाना चाहिए."

विराट के विरोध पर बरसे गावस्कर, ऑस्ट्रेलियाई मीडिया पर लगाया ये बड़ा आरोप
(BCCI)

बेंगलुरू में हुए दूसरे टेस्ट मैच के बाद निर्णय समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) को लेकर दोनों टीमों के बीच विवाद की स्थिति पैदा हो गई थी. गावस्कर ने कहा, "न तो भारतीय कप्तान विराट कोहली और न ही ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के बीच डीआरएस विवाद पर कोई टिप्पणी की है. दोनों कप्तानों ने बेंगलुरू टेस्ट के आखिरी दिन अपनी-अपनी बात रखी थी और अब तीसरे मैच से की पूर्व संध्या पर वे बोले हैं."

लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर गावस्कर ने कहा, "इस दौरान किसी ने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन मीडिया ने लगातार इस विवाद को जिंदा रखा, जबकि कोहली और स्मिथ के बीच कुछ भी नहीं हुआ. अब समय क्रिकेट की ओर देखने का है. इस एक घटना के कारण शुरुआती दो टेस्ट के दौरान हुई बेहतरीन क्रिकेट से सबका ध्यान ही हट गया."

First published: March 16, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp