जीत से खुश वॉर्नर ने की भुवी की तारीफ, कहा 'अविश्वसनीय' रहा मैच

भाषा
Updated: April 18, 2017, 9:43 AM IST
जीत से खुश वॉर्नर ने की भुवी की तारीफ, कहा 'अविश्वसनीय' रहा मैच
Image Source: BCCI
भाषा
Updated: April 18, 2017, 9:43 AM IST

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल मैच को 'अविश्वसनीय' करार देते हुए कहा कि उनकी टीम की जीत का श्रेय पूरी तरह से तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर को जाता है जिन्होंने 19 रन देकर पांच विकेट लिए.

आईपीएल में ही क्यों लगती हैं सबसे ज्यादा हैट्रिक !

क्या कहा वॉर्नर ने 

मनन वोहरा ने 95 रन बनाकर एक समय किंग्स इलेवन को जीत के करीब पहुंचा दिया था लेकिन भुवनेश्वर ने आखिर में तीन विकेट लेकर मैच का पासा पलटा.

वॉर्नर ने कहा, 'यह अविश्वसनीय मैच था. मनन ने बेहतरीन बल्लेबाजी की. भुवी को श्रेय जाता है. उसका प्रदर्शन अविश्सनीय रहा.' उन्होंने कहा,  'मनन जब छक्के जड़ रहा था तब उनकी जीत तय लग रही थी. लेकिन दुर्भाग्य से एक ही टीम जीत सकती थी. यह अच्छा रहा कि भुवी ने आखिरी ओवरों में भी शानदार गेंदबाजी की.'

IPL-10: अब तक के 7 ऐसे आंकड़े जिन पर यकीन करना मुश्किल!

मैक्सवेल ने भी माना बेजोड़ मैच 

किंग्स इलेवन के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने भी इसे बेजोड़ मैच करार दिया. उन्होंने कहा, 'यह बेजोड़ मैच था और इसे इस मुकाम तक वोहरा ने पहुंचाया. दुर्भाग्य से उसे बाकी खिलाड़ियों से मदद नहीं मिली.' उन्होंने कहा, 'लक्ष्य निश्चित तौर पर हासिल किया जा सकता था. इतनी बढ़िया पारी खेलने के बावजूद हारना बहुत दुखद है. वह सुपरस्टार है.'

भुवनेश्वर मैं ऑफ द मैच 

भुवनेश्वर को मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने कहा, "टी20 मैच में ऐसा हो जाता है जिसकी संभावना नहीं हो. मैंने सनराइजर्स के लिए यही भूमिका निभायी."

First published: April 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर