दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बुरी खबर, इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ

आईएएनएस

Updated: March 21, 2017, 10:26 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी जेपी ड्यूमिनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीज़न में नहीं खेलेंगे. वह व्यक्तिगत कारणों से अपनी टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए नहीं खेलेंगे. फ्रेंचाइजी ने सोमवार को इस बात की घोषणा की.

ड्यूमिनी ने 2015 में खेले गए आईपीएल में दिल्ली की टीम की कमान संभाली थी. वह 2014 से ही टीम के साथ बने हुए हैं. दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी हेमंत दुआ ने ड्यूमिनी के न खेलने की पुष्टि की है.

दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बुरी खबर, इस खिलाड़ी ने छोड़ा टीम का साथ
Image Source: AFP

(ये भी पढ़ें: अश्विन का रांची में कमाल, एक और रिकॉर्ड की बराबरी की)

दुआ ने एक बयान में कहा, "हम जेपी (ड्यूमिनी) के फैसले का सम्मान करते हैं. हम हकीकत में जेपी के टीम में न होने से निराश हैं, लेकिन एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं. इस समय हम यही कह सकते हैं कि हम सही समय पर उनके विकल्प की घोषणा करेंगे." ड्यूमिनी ने साथ ही कहा है कि वह भविष्य में टीम के साथ जुड़ेंगे.

उन्होंने कहा, "मेरे लिए यह फैसला लेना काफी मुश्किल था, लेकिन यह निश्चित ही व्यक्तिगत कारणों से है. मैं फ्रैंचाइजी के समर्थन का आभारी हूं. प्रतिभाशाली टीम के साथ खेलने और उसका नेतृत्व करने के लिए मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं. मैं निकट भविष्य में फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ने की उम्मीद रखता हूं."

Image Source: BCCI
Image Source: BCCI

First published: March 21, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp