गंभीर ने गेंदबाजों को दिया जीत का क्रेडिट, कहा-पिछली हार का बदला लिया

आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 1:15 PM IST
गंभीर ने गेंदबाजों को दिया जीत का क्रेडिट, कहा-पिछली हार का बदला लिया
Photo: BCCI
आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 1:15 PM IST
कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है. एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को सात विकेट से मात दी. हालांकि, इस मैच के दौरान बारिश ने बाधा डाली थी.

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ 129 रनों का लक्ष्य रखा. तीन घंटे से ज्यादा देर तक चली बारिश के थमने के बाद कोलकाता को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से छह ओवरों में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला. इन छह ओवरों में दो ओवर पावर प्ले के थे. इस लक्ष्य को कोलकाता ने 5.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश किया.

गंभीर ने कहा कि जीत का श्रेय गेंदबाजों को जाता है. उन्होंने हमारे लिए राह तय की. हमें अपनी बल्लेबाजी के साथ संवेदनशील होने की जरूरत है. गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन कर हैदराबाद की पारी को 128 रनों पर ही रोक दिया. कप्तान गंभीर ने कहा कि टीम के खिलाड़ी जानते थे कि पिछली बार हैदराबाद ने हमें एलिमिनेटर राउंड में हराया था और उन्होंने इस मैच में उस हार का बदला लिया.

बारिश के कारण थोड़ी निराशा हुई थी, लेकिन इस सीजन में हमारा प्रदर्शन अच्छा रहा. दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता का सामना मुंबई से होगा. इस पर गंभीर ने कहा कि मुंबई के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है, लेकिन आशा है कि हम इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करेंगे.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर