कर्नाटक से अलग हुए रॉबिन उथप्पा, अब खेल सकते हैं इस टीम के लिए

आईएएनएस
Updated: June 20, 2017, 5:06 PM IST
कर्नाटक से अलग हुए रॉबिन उथप्पा, अब खेल सकते हैं इस टीम के लिए
Image Source: PTI
आईएएनएस
Updated: June 20, 2017, 5:06 PM IST
कर्नाटक की रणजी टीम का 15 साल तक प्रतिनिधित्व करने के बाद टीम से अलग हुए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी रॉबिन उथप्पा अब केरल क्रिकेट संघ की रडार पर हैं. केरल हर हाल में उथप्पा को अपनी टीम में शामिल करना चाहता है. एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी.

केरल संघ के सचिव जयेश जॉर्ज ने बातचीत में कहा कि उन्होंने उथप्पा के साथ करार की इच्छा व्यक्त कर दी थी. जॉर्ज ने कहा, "वह कर्नाटक टीम से बाहर आ गए हैं और हमने एक पत्र के जरिए उनके सामने अपनी पेशकश रख दी है. हमें पता चला है कि वह अभी देश से बाहर हैं. एक बार वह वापस आ जाएं, तो हम उनसे चर्चा कर लेंगे. हम आश्वस्त हैं कि वह जल्द ही केरल की टीम से खेलेंगे."

केरल के साथ उथप्पा का पुराना रिश्ता है. उनकी मां केरल की हैं और पिता कुर्ग के हैं, जो भारत के कर्नाटक राज्य का एक जिला है. जॉर्ज ने कहा कि केरल के लिए पिछले सीज़न में खेलने वाले जलत सक्सेना इस सीज़न में भी टीम के लिए खेलना जारी रखेंगे.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेव व्हॉटमोर को केरल के नए कोच के रूप में नियुक्त किया गया. उन्होंने इससे पहले सफल रूप से कई अंतर्राष्ट्रीय टीमों का मार्गदर्शन किया है और वह छह माह तक अब केरल के कोच का पदभार संभालेंगे.
First published: June 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर