किस्‍मत कनेक्‍शन: कभी अफवाहों का शिकार आज विराट की टीम में एंट्री

News18Hindi
Updated: April 21, 2017, 10:29 AM IST
किस्‍मत कनेक्‍शन: कभी अफवाहों का शिकार आज विराट की टीम में एंट्री
(AP & Getty images)
News18Hindi
Updated: April 21, 2017, 10:29 AM IST
बेंगलुरु| मध्य प्रदेश के युवा बल्लेबज हरप्रीत सिंह भाटिया की किस्मत ने फिर पलटी मारी है. एक अफवाह के चलते आईपीएल ऑक्शन में शामिल होने का मौका गंवाने वाले हरप्रीत को चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो चुके सरफराज खान की जगह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में शामिल किया गया है. फ्रेंचाइजी ने कहा है कि हरप्रीत सीजन-10 के बाकी बचे मैचों के लिए उसके साथ रहेंगे. सरफराज को अभ्यास के दौरान चोट लगी थी. सरफराज सीजन-10 में एक भी मैच नहीं खेल सके थे.

ये रहा पूरा मामला
ऑक्शन से कुछ ही दिन पहले अंधेरी (मुंबई) रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने कार चढ़ा दी थी. आरोपी चालक गिरफ्तार भी हो गया था. खबरें आईं कि गिरफ्तार चालक मुंबई का लेफ्ट आर्म स्पिनर हरमीत सिंह है. लेकिन, सोशल मीडिया पर हरमीत सिंह की जगह मध्य प्रदेश के बल्लेबाज हरप्रीत सिंह का नाम लिख दिया गया. इसका सीधा असर यह हुआ कि टी-20 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले हरप्रीत सिंह को किसी आईपीएल फ्रेचाइजी ने नहीं खरीदा.

गलती सुधरी, लेकिन तब तक हो गई थी देर

बाद में इस गलती को सुधारा भी गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. नीलामी के दौरान हरप्रीत सिंह को किसी ने नहीं खरीदा और आईपीएल फ्रेंचाइजी के प्रतिनिधि ने बाद में खुलासा किया कि इसके पीछे की वजह एक गलत ट्वीट था. जिसे आईपीएल ऑक्शन के दौरान देखा गया था. बता दें कि मध्य प्रदेश के बल्लेबाज हरप्रीत ने मुश्ताक अली ट्रॉफी में 52.75 के धमाकेदार औसत से सबसे ज्यादा 211 रन बनाए थे. इसके बाद उनका आईपीएल में खेलना तय माना जा रहा था.

ये भी पढ़ें: IPL: टूर्नामेंट में अब तक पड़ा सिर्फ एक मेडन ओवर, पढ़ें ऐसे ही दिलचस्प आंकड़े
ये भी पढ़ें: चैम्पियंस ट्रॉफी: ऑस्ट्रेलिया ने की टीम की घोषणा, चार तेज गेंदबाज स्क्वॉड में शामिल
ये भी पढ़ें: ब्रदर्स फ्रॉम वडोदरा: ढलान पर पठान, चढ़ाव पर पंड्या
ये भी पढ़ें: मुंबई ने बड़े लक्ष्य का बनाया मजाक, पंजाब के लिए पनौती साबित हुए ये खिलाड़ी
First published: April 21, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर