कप्तान रोहित बोले, पुणे के खिलाफ रिकॉर्ड सुधारकर तीसरी बार जीतेंगे खिताब

भाषा
Updated: May 20, 2017, 1:53 PM IST
कप्तान रोहित बोले, पुणे के खिलाफ रिकॉर्ड सुधारकर तीसरी बार जीतेंगे खिताब
Image Source: BCCI
भाषा
Updated: May 20, 2017, 1:53 PM IST
आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर फाइनल में पहुंची मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है बल्कि टीम प्रयासों से यह जीत मिली है.

रोहित ने मैच के बाद कहा, "हम काफी मेहनत कर रहे थे और इस तरह मुश्किल रास्ते से फाइनल में पहुंचने से भी घबराए नहीं थे. आज हमारा दिन था और गेंदबाज़ों ने जीत के सूत्रधार की भूमिका निभाई. यही एक अच्छी टीम की निशानी है कि वह किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहती."

उन्होंने कहा, "हमारा कोई बल्लेबाज़ शीर्ष पांच में नहीं है जिससे साबित होता है कि टीम प्रयासों से हमें जीत मिली है. मैं जाकर मैदान पर रणनीति पर अमल करता हूं और मेरे सभी खिलाड़ी ऐसा करते हैं."

उन्होंने पुणे के खिलाफ फाइनल में जीत का यकीन जताते हुए कहा, "राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के खिलाफ हमारा इतिहास अच्छा नहीं रहा है. बस खिताब के बीच एक ही बाधा बची है." वहीं केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर ने कहा कि इस हार के बावजूद उन्हें अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर फख्र है.

उन्होंने कहा, "पिछले मैच में हम 160-170 रन नहीं बना सके. यहां भी 107 बहुत अच्छा स्कोर नहीं था. हमारे पास विकेट होते तो एक दो गेंदबाज़ों को निशाना बना सकते थे. हार के बावजूद मैं टीम के प्रदर्शन से खुश हूं. हमने दो मौके गंवाये लेकिन पूरे सीज़न में पेशेवर प्रदर्शन रहा."
First published: May 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर