आखिर क्यों डेविड वॉर्नर को कहना पड़ा- एक जुलाई से हम बेरोजगार हो जाएंगे

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 6:08 PM IST
आखिर क्यों डेविड वॉर्नर को कहना पड़ा- एक जुलाई से हम बेरोजगार हो जाएंगे
(AP)
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 6:08 PM IST
ऑस्ट्रेलिया बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच एक बार फिर कड़वाहट देखने को मिली. स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने चेतावनी दी है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कड़वाहट भरे वेतन विवाद में पीछे नहीं हटेंगे, जिससे आगे होने वाले दौरों पर संशय मंडराने लगा है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स के बीच नए एमओयू को लेकर 30 जून की समय सीमा करीब आ रही है और ऐसे में राष्ट्रीय टीम के उप कप्तान वॉर्नर ने कहा है कि खिलाड़ी अपनी मांगों पर पीछे नहीं हटेंगे. वॉर्नर ने कहा, एक जुलाई से हम बेरोजगार हो जाएंगे. हमें इसकी धमकी दी जा रही है. हम उम्मीद करते हैं कि समझौता हो जाएगा, यह अजीब स्थिति है.

ऑस्ट्रेलिया को अगस्त में बांग्लादेश का दौरा करना है जिसके लिए टीम भी घोषित हो गई है. वॉर्नर ने कहा, मेरे नजरिए से मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलना चाहता हूं और अन्य खिलाड़ी भी. उन्होंने कहा, हम जो हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं अगर उसे लेकर कुछ नहीं होता है तो हम बांग्लादेश दौरे पर नहीं जाएंगे, अगर एमओयू नहीं होता है तो शायद एशेज भी नहीं हो.

ऑस्ट्रेलिया को हालांकि सबसे ज्यादा नुकसान अक्टूबर में पांच वनडे मैचों के लिए भारत का दौरा नहीं करने से हो सकता है. नाराज भारत ऐसे में 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया दौरे से इनकार कर सकता है जो क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए भारी भरकम कमाई का जरिया है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर