KKR की जीत के बाद 'किंग ख़ान' की आईपीएल के आयोजकों को ख़ास सलाह

आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 1:12 PM IST
KKR की जीत के बाद 'किंग ख़ान' की आईपीएल के आयोजकों को ख़ास सलाह
Image source: Twitter
आईएएनएस
Updated: May 19, 2017, 1:12 PM IST
कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने आईपीएल के प्लेऑफ के लिए एक अतिरिक्त दिन न होने पर नाखुशी ज़ाहिर की है. बुधवार देर रात खेले गए आईपीएल के 10वें सीज़न में कोलकाता और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच हुए ऐलिमिनेटर मैच में बारिश ने खलल डाला और मैच की दूसरी पारी तकरीबन तीन घंटे से ज्यादा इंतज़ार के बाद शुरू की गई.

कोलकाता ने हैदराबाद को हराया

मौजूदा विजेता हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 128 रन बनाए थे. लेकिन पहली पारी के अंत होने तक बारिश ने दस्तक दी जो बाद में तेज़ हो गई. इसी कारण दूसरी पारी देर से शुरू हुई. मैच देर से होने के कारण कोलकाता को छह ओवरों में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला. कोलकाता ने इस लक्ष्य को चार गेंद शेष रहते हुए हासिल कर लिया.

शाहरुख ने किया ऐसा ट्वीट

शाहरुख मैच के दौरान स्टेडियम में थे. उन्होंने मैच के बाद गुरुवार को ट्वीट किया, "आज रात (बुधवार रात) विजेता टीम का हिस्सा बनकर खुश हूं. लेकिन, मैच रद्द होने की हालत में प्लेऑफ के लिए एक अतिरिक्त दिन होना चाहिए."



महान बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर ने मैच के बाद कहा कि हैदराबाद के पास विश्व का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ी आक्रमण ही क्यों न होता, फिर भी 10 विकेट होते हुए 48 रन बचाना लगभग नामुमकिन सी बात है.

कोलकाता एलिमिनेटर मैच जीत कर दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है जहां उसका सामना मुंबई इंडियंस से होगा. दूसरे क्वालीफायर में जीतने वाली टीम रविवार को फाइनल में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट से भिड़ेगी.
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर