IPL-10: हार से निराश डेविड वॉर्नर बोले, काश 30 रन और बना देता...

Agency
Updated: May 19, 2017, 1:13 PM IST
IPL-10: हार से निराश डेविड वॉर्नर बोले, काश 30 रन और बना देता...
Image Source: BCCI/News18
Agency
Updated: May 19, 2017, 1:13 PM IST
सनराइज़र्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि आईपीएल के 10वें सीज़न में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलाकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टीम की बल्लेबाजी पर्याप्त नहीं थी. वॉर्नर ने कहा कि जिस स्कोर का लक्ष्य टीम ने रखा था, उससे हैदराबाद 30 रन पीछे थी.

कोलकाता पहुंचा दूसरे क्वालिफायर राउंड में
एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में बुधवार रात खेले गए मैच में कोलकाता ने हैदराबाद को सात विकेट से मात दी. हालांकि, इस मैच के दौरान बारिश ने बाधा डाली थी. पहले बल्लेबाज़ी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ 129 रनों का लक्ष्य रखा. तीन घंटे से ज़्यादा देर तक चली बारिश थमने के बाद कोलकाता को डकवर्थ लुइस नियम के हिसाब से छह ओवरों में 48 रनों का संशोधित लक्ष्य मिला. इन छह ओवरों में दो ओवर पॉवरप्ले के थे. इस लक्ष्य को कोलकाता ने 5.2 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश किया.

जानते थे जीत मुशिक्ल है...

वॉर्नर ने कहा, "हमने जिस प्रकार से बल्लेबाज़ी की, वह काफी नहीं थी. हम अपने लक्ष्य से 30 रन पीछे थे. इस विकेट पर बल्लेबाज़ी करना थोड़ा मुश्किल था. इस पूरे सीज़न में यह विकेट सबसे निराशाजनक रही है. कोलकाता ने अच्छी गेंदबाज़ी की."




कप्तान वॉर्नर ने कहा, "कोलकाता के हमने तीन विकेट लिए, लेकिन हम जानते थे कि इस टीम के खिलाफ जीत बेहद मुश्किल होगी और ऐसा ही हुआ. हैदराबाद के सभी लोगों का शुक्रिया. उनके समर्थन के बगैर हम यहां नहीं खेल पाते."

पूरे 20 ओवरों के मैच से हमें मदद मिलती
अपनी टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट सनराइज़र्स हैदराबाद के कोच मुथया मुरलीधरन ने कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उनके क्वालीफायर मैच में अगर बारिश नहीं होती तो उनकी टीम आईपीएल फाइनल में पहुंच सकती थी. मुरलीधरन ने कहा, "बेंगलूरू के विकेट पर बड़े स्कोर नहीं बन रहे थे. हमारा स्कोर बुरा नहीं था. अगर हम कुछ रन और बना पाते और दो तीन विकेट ले लेते तो हमारे पास 20 ओवर के मैच में जीतने का मौका होता."
First published: May 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर