सुप्रीम कोर्ट ने दिया श्रीनिवासन को बड़ा झटका

आईएएनएस
Updated: April 17, 2017, 11:56 PM IST
सुप्रीम कोर्ट ने दिया श्रीनिवासन को बड़ा झटका
(PTI)
आईएएनएस
Updated: April 17, 2017, 11:56 PM IST

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मालिक एन. श्रीनिवासन के आईसीसी की मीटिंग में जाने पर रोक लगा दी है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी 24 अप्रैल को होने वाली इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की बैठक में बोर्ड का प्रतिनिधित्व करेंगे. न्यायालय ने यह भी कहा कि अमिताभ के साथ-साथ बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी भी इस बैठक में हिस्सा लेंगे.

जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस एएम खानविल्कर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा कि अमिताभ आईसीसी की बोर्ड, वित्तीय और कामर्शियल कमेटी की बैठकों में हिस्सा लेंगे. जौहरी मुख्य कार्यकारी अधिकारियों की बैठक में हिस्सा लेंगे. प्रशासकों की समिति ने न्यायालय से आईसीसी में बीसीसीआई के प्रतिनिधि का नाम तय करने की गुजारिश की थी.

समिति ने न्यायालय से यह भी स्पष्ट करने के लिए कहा था कि क्या लोढ़ा समिति की सिफारिशों के आधार पर अयोग्य करार दिए गए अधिकारी राज्य संघों या फिर बीसीसीआई में प्रतिनिधि के तौर पर वापसी कर सकते हैं. प्रशासकों की समिति ने बीसीसीआई की विशेष आम बैठक में पूर्व अध्यक्ष एन.श्रीनिवासन और पूर्व सचिव निरंजन शाह के हिस्सा लेने के बाद अदालत में अनुरोध पत्र दाखिल किया था.

ये भी पढ़ें: KKR vs DD: रोमांचक मुकाबले में केकेआर ने मारा मैदान, टूटा दिल्ली को दिल

ये भी पढ़ें: हार के बाद निकला विराट का गुस्सा, कहा 'जीत की हकदार नहीं टीम'

ये भी पढ़ें: कोहली ने लिया ग़ज़ब का कैच, VIDEO देख आप भी बन जाएंगे फैन

ये भी पढ़ें: IPL-10: अब तक के 7 ऐसे आंकड़े जिन पर यकीन करना मुश्किल!

First published: April 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर