विराट कोहली का शाहिद अफरीदी के नाम ये खास पैगाम

News18Hindi
Updated: April 18, 2017, 7:17 PM IST
विराट कोहली का शाहिद अफरीदी के नाम ये खास पैगाम
(Getty images)
News18Hindi
Updated: April 18, 2017, 7:17 PM IST

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली ने एक ऐसा काम किया है, जिसकी वजह उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट फैंन्स का भी दिल जीत लिया है. भारत और पाकिस्तान के बीच भले ही अभी क्रिकेट बंद हों, लेकिन दोनों ही टीम के खिलाड़ी एक दूसरे के साथ हैं. दोनों ही टीमों के प्लेयर्स की दोस्ती एक बार फिर सामने आई है. विराट कोहली ने शाहिद अफरीदी को एक पैगाम भेजा है. बता दें कि विराट सहित इंडियन प्लेयर्स फिलहाल आईपीएल में व्यस्त हैं.

पैगाम में ये लिखा

कोहली ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने वाले पाकिस्तान क्रिकेट के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी को खास तोहफा भेजा है. उन्होंने अपनी वनडे जर्सी भेंट की है, जिसपर टीम इंडिया के कई दिग्गज खिलाड़ियों के ऑटोग्राफ भी हैं. कोहली ने इस टी-शर्ट पर संदेश भी लिखा है. उन्होंने लिखा- शाहिद भाई, शुभकामनाएं, आपके खिलाफ खेलने में हमेशा मजा आया.

इन प्लेयर्स के हैं साइन

कोहली के इस तोहफे को पाकिस्तान के एक जर्नलिस्ट ने ट्विटर पर अपलोड किया है. टी-शर्ट पर विराट कोहली, युवराज सिंह, आशीष नेहरा, जसप्रित बुमराह, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पंड्या, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, पवन नेगी, मोहम्मद शमी, आर अश्विन और टीम के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री के नाम लिखे हुए हैं. बता दें कि अफरीरीद ने फरवरी में अपने 21 साल लंबे क्रिकेट को अलविदा कहा था.

ये भी पढ़ें: IPL-10: डेविड वॉर्नर ने अपने नाम किया एक नया रिकॉर्ड, गंभीर को भी छोड़ा पीछे

ये भी पढ़ें: तस्वीरें: मैच देखने पहुंची आशीष नेहरा की वाइफ, ये सेलेब भी आए नजर

ये भी पढ़ें: IPL-10: धोनी ने ऐसे मनाया टीम के साथ जीत का जश्न

ये भी पढ़ें: IPL-10: विजय माल्या की गिरफ्तारी का आरसीबी पर क्या पड़ेगा असर?

First published: April 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर