VIDEO: भारतीय टीम से पाकिस्तानी फैंस ने की बदतमीजी, शमी को आया गुस्सा

News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 6:51 PM IST
VIDEO: भारतीय टीम से पाकिस्तानी फैंस ने की बदतमीजी, शमी को आया गुस्सा
(File photo)
News18Hindi
Updated: June 19, 2017, 6:51 PM IST
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया को पाकिस्तानी टीम के फैंस की हूटिंग का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों की हूटिंग करते नजर आ रहे हैं. ये हूटिंग उस वक्त की गई, जब टीम इंडिया पवेलियन वापस लौट रही थी. इस पर मोहम्मद शमी काफी भड़के नजर आए.

दरअसल, जैसे ही टीम पवेलियन की ओर जाने लगी उसी वक्त पाकिस्तानी फैन हूटिंग करने लगे. ढेरों ऐसे लोग रहे, जो भारतीय खिलाड़ियों को में आपत्तिजनक बातें दिखाई दिए. पाकिस्तानी फैंस भारतीय खिलाड़ियों को लगातार कह रहे थे- अकड़ टूट गई, अकड़ टूट गई. बात यहीं तक सीमित नहीं थी एक शख्स तो विराट कोहली का नाम लेकर कहता है कि विराट तेरी अकड़ टूट गई.

कई लोग चिल्ला रहे थे- बाप कौन है? बाप कौन है? इसी बात पर मोहम्मद शमी को गुस्सा आ जाता है और वह सीढ़ियों पर ही रुक जाते हैं. वे कुछ चेतावनी भी देते हैं. इसी वक्त सुरक्षाकर्मी उन्हें शांत रहने को कहते हैं, लेकिन शमी नहीं मानते. तभी धोनी पीछे से आते हैं और समझाकर वापस ले जाते हैं. इसके बाद भी पाकिस्तानी फैंस की बदतमीजी जारी रहती है. सुरक्षाकर्मी के समझाने के बाद भी उसे समझ नहीं आता है.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर