जीत के बाद बोले कोहली, चोट के बावजूद नहीं बदलेंगे फील्डिंग का तरीका

भाषा
Updated: April 19, 2017, 9:29 AM IST
जीत के बाद बोले कोहली, चोट के बावजूद नहीं बदलेंगे फील्डिंग का तरीका
Image Source: BCCI
भाषा
Updated: April 19, 2017, 9:29 AM IST
विराट कोहली को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल होकर कुछ समय तक क्रिकेट से बाहर रहना पड़ा था. हालांकि इस स्टार बल्लेबाज़ ने आईपीएल में भी फील्डिंग का अपना फुर्तीला अंदाज़ बरकरार रखा और साफ़ कर दिया कि वो चोट की वजह से अपना रवैया बदलने वाले नहीं हैं.

तस्वीरें: जब रैना की टीम को चिढ़ाने लगे क्रिस गेल, कुछ ऐसा रहा अंदाज

कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की गुजरात लायंस पर 21 रन से जीत के बाद कहा, 'कंधे पर कई पट्टियां बंधी हैं लेकिन कंधा फिट है बेहतर है. आज दो अंक हासिल करके खुश हूं. लोग कहते हैं कि सिर्फ एक रन ही तो जाएगा लेकिन मैं अपना रवैया नहीं बदलूंगा. मैं इसी तरह से अपनी क्रिकेट खेलता हूं.'

रविंद्र जडेजा का नया लुक देखने के बाद आप भी कहेंगे, 'छा गए गुरू'!

कोहली ने क्रिस गेल और अपने स्पिनरों की तारीफ की. उन्होंने कहा, "क्रिस ने मौके का पूरा फायदा उठाया. उसकी बल्लेबाज़ी से मुझे भी अपनी पारी आगे बढ़ाने का मौका मिला. हमें लगा कि हमने 30 रन अधिक बनाए हैं. नेगी बेजोड़ गेंदबाज़ हैं और डरता नहीं है. कई लोग उसकी क्षमता पर विश्वास नहीं करते. चहल भी नहीं डरता और सबसे अच्छी बात यह है कि वह हमेशा विकेट लेना चाहता है."

क्रिस गेल ने टी-20 में 10 हजार रनों का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

बता दें कि गेल ने 77 रन की तूफानी पारी खेली और कोहली ( 64) के साथ पहले विकेट के लिए 122 रन जोड़े. गेल ने इस बीच टी20 क्रिकेट में 10,000 रन भी पूरे किए. मैन ऑफ द मैच गेल ने कहा, "मुझे यूनिवर्स बॉस नाम पसंद है. फॉर्म में वापसी से खुश हूं. फैन्स क्रिस गेल को देखना चाहते हैं. प्रतिबद्धता महत्वपूर्ण है. 10,000 रन पर पहुंचना खास रहा."

विराट कोहली का शाहिद अफरीदी के नाम ये खास पैगाम

गुजरात लायन्स के कप्तान सुरेश रैना ने कहा, "हमने अच्छा खेल दिखाया. हमने अच्छी बल्लेबाज़ी की. 200 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था लेकिन 200 रन से अधिक का लक्ष्य मुश्किल था. हमारे गेंदबाज़ों ने अधिक रन लुटाये. उन्हें अपनी गति बदलनी होगी और धीमी गेंदें करनी होगी. स्पिन विभाग हमारे लिए चिंता का विषय है."
First published: April 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर