वीडियो में देखें: जब ईशांत को आया गुस्सा, ऐसे लिया रेनशॉ से बदला

News18Hindi

Updated: March 20, 2017, 1:43 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में तीसरा टेस्ट खेला जा रहा है. मैच के पांचवे और आखिरी दिन ईशांत शर्मा ने टीम इंडिया को मैट रेनशॉ के रूप में दिन की पहली सफलता दिलाई. मैच की शुरुआत में ईशांत शर्मा की मैट रेनशॉ और स्टीव स्मिथ के साथ कहासुनी हुई. जिसके बाद इशांत शर्मा बौखलाए हुए दिखे.

रेनशॉ को महंगा पड़ा ईशांत से पंगा

वीडियो में देखें: जब ईशांत को आया गुस्सा, ऐसे लिया रेनशॉ से बदला
Image source: AP

दरअसल, हुआ यूं कि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 29वें ओवर में ईशांत शर्मा गेंदबाजी करने आए. उनके सामने ओपनिंग बैट्समैन मैट रेनशॉ थे. पहली गेंद फेंकने के लिए ईशांत लंबा रनअप लेकर दौड़ते हुए आए कि तभी रेनशॉ सामने से हट गए. इस पर ईशांत चिढ़ गए और विकेट की तरफ बॉल फेंक दी. दरअसल, एक व्यक्ति साइड स्क्रीन के सामने से गुजरा, जिसकी वजह से रेनशॉ हट गए. इसके बाद रैनशॉ और स्मिथ ने ईशांत को कुछ कमेंट्स भी पास किए.

ईशांत का बदला

इसके बाद बौखलाए हुए ईशांत ने बाकी का ओवर काफी अग्रेसिव किया. पहले गेंद थोड़ी शॉर्ट थी और उछल कर दूसरी स्लिप की ओर गई. दूसरी भी शॉर्ट रही, जो थाई-पैड से टकराकर विकेटकीपर के पास गई. तीसरी गेंद और तेजी से आई, जिसे रेनशॉ ने मुश्किल से डक किया.

चौथी डिलिवरी तक रेनशॉ के धैर्य ने जवाब दे दिया. ईशांत के फील्ड सेटअप से उन्हें लगा कि एक और बाउंसर उनकी तरफ आएगी. लेकिन वो इशांत का दिमाग नहीं पढ़ पाए और फुल लेंथ की बॉल पर गच्चा खा गए. गेंद सीधी उनके पैड से टकराई और अंपायर ने उंगली उठाने में बिल्कुल देर नहीं की. बता दें कि इस मैच में ये ईशांत का पहला विकेट था.

देखें वीडियो:

First published: March 20, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp