VIDEO: जब विराट बने रिपोर्टर और लिया गेल का इंटरव्यू...

News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 7:44 AM IST
VIDEO: जब विराट बने रिपोर्टर और लिया गेल का इंटरव्यू...
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने मंगलवार को गुजरात लायंस को 21 रन से हराया.
News18Hindi
Updated: April 20, 2017, 7:44 AM IST
रॉयल चैलेेंजर्स बेंगलोर ने मंगलवार को गुजरात लायंस को 21 रन से हराया. इस जीत के हीरो रहे क्रिस गेल. जिन्होंने फॉर्म में वापसी करते हुए 38 गेंदों में 77 रन बनाए और साथ ही टी20 क्रिकेट में 10 हज़ार रन भी पूरे किए.

क्रिस गेल में अब नहीं रही पहले वाली बात, आंकड़े दे रहे गवाही

ये जीत बेंगलोर के लिए इसलिए भी ख़ास थी क्योंकि टीम लगातार चार मैचों में हार झेल चुकी थी. जीत के बाद टीम के खिलाड़ी काफी ख़ुश नज़र आए. कई खिलाड़ियों ने ख़ूब मस्ती भी की. जिसमें सबसे आगे रहे ख़ुद क्रिस गेल और कप्तान विराट कोहली. मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली रिपोर्टर बन गए और उन्होंने मैन ऑफ द मैच क्रिस गेल का इंटरव्यू लिया. क्रिस गेल ने भी अपने कप्तान को निराश नहीं किया और खूब मज़ाकिया अंदाज़ में इंटरव्यू दिया. विराट ने क्रिस से पूछा:

क्रिस गेल ने टी-20 में 10 हजार रनों का बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

विराट कोहली: क्रिस, मेरे साथ ओपनिंग करके कैसा लगता है?

क्रिस गेल: आपके साथ ओपनिंग करते हुए बेहद ख़ुश होता हूं. आप महान खिलाड़ी हैं और अभी आपको कई सारे रन और बनाने हैं. दूसरे एंड से आपको बैटिंग करते देखना भी बेहतरीन अनुभव होता है. यह देखना ख़ुशी देने वाला होता है कि आप कितनी आसानी से रन बना लेते हैं. आपके करियर के लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देता हूं और उम्‍मीद करता हूं कि आप और ढेर सारे रन बनाएंगे.

देखें पूरा इंटरव्यू:

First published: April 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर