IndvsWI 2017: भारत के खिलाफ सीरीज़ के लिए वेस्टइंडीज़ टीम का ऐलान, नहीं हुआ कोई बदलाव

आईएएनएस
Updated: June 19, 2017, 3:40 PM IST
IndvsWI 2017: भारत के खिलाफ सीरीज़ के लिए वेस्टइंडीज़ टीम का ऐलान, नहीं हुआ कोई बदलाव
Image Source: Twitter
आईएएनएस
Updated: June 19, 2017, 3:40 PM IST
भारत के खिलाफ 23 जून से शुरू होने वाली 5 वनडे मैचों की सीरीज़ के पहले दो मैचों के लिए वेस्टइंडीज़ टीम की घोषणा कर दी गई है. वेबसाइट-क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज़ खेलने वाली 13 सदस्यीय टीम को ही भारत दौरे के लिए भी चुना गया है. टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया.

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज़ में चोट के कारण बाहर रहने वाले तेज़ गेंदबाज़ शेनन गेब्रिएल अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं और भारत के खिलाफ चुनी गई टीम में जगह बनाने में असफल रहे हैं. वेस्टइंडीज के लिए ये सीरीज़ 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप में सीधा प्रवेश पाने के लिहाज़ से अहम है. वह इस समय आईसीसी की वनडे टीम रैंकिंग में 9वें स्थान पर है.

रैंकिंग में शीर्ष आठ में रहने वाली टीमें ही विश्व कप में सीधे प्रवेश की हकदार होंगी. बाकी टीमों को क्वालीफायर टूर्नामेंट खेलना होगा. उसकी कोशिश इस सीरीज़ को जीत अपनी रैंकिंग में सुधार करने की होगी. अफगानिस्तान के खिलाफ बारिश की भेंट चढ़े आखिरी और तीसरे मैच के कारण वह सीरीज़ 1-1 से बराबर रही थी और वेस्टइंडीज़ को नुकसान हुआ था.

टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), देवेंद्र बिशु, जॉनाथन कार्टर, रोस्टन चेस, मिग्युएल कमिंस, शाई होप (विकेटकीपर), अल्जारी जोसेफ, इविन लुइस, जेसन मोहम्मद, एशेल नर्स, केरन पॉवेल, रोवमैन पावेल, केसरिक विलियम्स.
First published: June 19, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर