जब मुरली विजय के रिएक्शन से गुस्से में आई ऑस्ट्रेलियाई टीम, देखें वीडियो

News18Hindi
Updated: March 20, 2017, 12:59 PM IST
जब मुरली विजय के रिएक्शन से गुस्से में आई ऑस्ट्रेलियाई टीम, देखें वीडियो
Image Source: BCCI
News18Hindi
Updated: March 20, 2017, 12:59 PM IST
जब से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज शुरू हुई है तब से दोनों टीमों में गहमागहमी बढ़ती जा रही है. विराट कोहली और स्टीव स्मिथ दोनों कप्तानों के बीच लगातार गर्मागर्म बहस तो हो ही रही लेकिन अब बाकी खिलाड़ियों के बीच भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. रांची टेस्ट के चौथे दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ.

दिन की शुरुआत में कमिंस ने अपने ओवर की पहली गेंद पर ही रिद्धीमन साहा को एक शानदार इनस्विंगर डाली जो कि सीधे साहा के पैड पर जा लगी. इसके बाद पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ज़ोरदार अपील की और अंपायर क्रिस जैफ्नी ने साहा को आउट करार दिया.

लेकिन यहां बात खत्म नहीं हुई. साहा ने फौरन पुजारा के साथ सलाह करने के बाद डीआरएस लिया. डीआरएस ने इस बार भारत का साथ दिया और रीप्ले में बॉल विकेटों को मिस करती दिखी. अंपायर ने साहा को नॉटआउट दिया. जिसके बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जश्न का माहौल छा गया और भारतीय बल्लेबाज़ मुरली विजय ने भी वैसे ही रिएक्ट जैसा कोहली ने पुजारा को डीआरएस में नॉट-आउट दिए जाने के बाद किया था.

साहा के नॉट-आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमा गुस्से में दिखा. खासकर मुरली विजय के रिएक्शन के बाद कप्तान स्टीव स्मिथ और तेज़ गेंदबाज़ पेट कमिंस बौखलाए हुए दिखे. टेस्ट के आखिरी दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने 83/4 रन बनाकर खेल रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहली पारी में 451 रन बनाए थे. जवाब में टीम इंडिया ने चेतेश्वर पुजारा (202) और रिद्धीमन साहा (117) की जोरदार पारी की बदौलत 609 रन बनाए.

आप भी देखें वीडियो:

First published: March 20, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर