वीडियो: जब 'धोनी' स्टाइल में जडेजा ने किया रनआउट, देख सब रह गए हैरान!

News18Hindi
Updated: March 17, 2017, 7:50 PM IST
वीडियो: जब 'धोनी' स्टाइल में जडेजा ने किया रनआउट, देख सब रह गए हैरान!
Image Source: AP
News18Hindi
Updated: March 17, 2017, 7:50 PM IST
रांची में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच हो जा रहा है. मैच के दूसरे दिन भारत का पलड़ा भारी रहा. रवींद्र जडेजा ने पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के पांच विकेट झटके. हालांकि स्टीव स्मिथ की कप्तानी पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने सभी विकेट गंवाने के बावजूद 451 का बड़ा स्कोर खड़ा कर लिया.

दूसरे दिन हीरो रहे जडेजा
लेकिन मैच का दूसरा दिन पूरी तरह से रवीन्द्र जडेजा का रहा. जडेजा ने ना सिर्फ गेंद से बल्कि अपनी फील्डिंग से भी सबका दिल जीता. पहले दिन जडेजा ने डेविड वॉर्नर का शानदार कैच लपका और पैट कमिंस को बेहतरीन गेंद पर क्लीन बोल्ड किया. साथ ही उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी का अंत भी जानदार अंदाज में किया.

स्मिथ के सपनों पर फेरा पानी

जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे और ऑस्ट्रेलिया की आखिरी जोड़ी क्रीज पर मौजूद थी. कप्तान स्टीव स्मिथ 178 रन बनाकर खेल रहे थे. स्टीव स्मिथ स्ट्राइक पर रहना चाहते थे ताकि वो दोहरा शतक पूरा कर सकें. लेकिन, जडेजा ने उनके सपनों पर मानो पानी फेर दिया.

स्टीव स्मिथ ने रविन्द्र जडेजा की गेंद को लेग साइड में खेलकर दो रन लेना चाहा, जिससे स्ट्राइक उनके पास ही रहे और जोश हेज़लवुड को जडेजा का सामना ना करना पड़े. केएल राहुल ने तेजी से गेंद को रोका और जडेजा की तरफ फेंका. जडेजा स्टंप्स के पास खड़े थे उन्होंने धोनी के स्टाइल में गेंद को स्टंप्स की तरफ बिना देखे ही फेंक दिया. और गेंद स्टंप्स पर जा लगी और जडेजा सहित बाकी खिलाड़ियों ने जोश हेज़लवुड के खिलाफ रन आउट की अपील की. थर्ड अंपायर ने रिप्ले में देखकर हेज़लवुड को आउट करार दिया. हेज़लवुड को वापस पवेलियन जाना पड़ा और स्मिथ भी अपना दोहरा शतक बनाने से चूक गए.

देखें वीडियो में जडेजा का 'धोनी अंदाज़':

First published: March 17, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर