खुलासा: मैसी ने अपनी शादी में पिक-शकीरा को क्यों नहीं किया इनवाइट? ये है वजह

News18Hindi

Updated: March 21, 2017, 11:51 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

बार्सिलोना| बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनेल मैसी ने अपने बेस्ट फ्रेंड और साथी खिलाड़ी गेरार्ड पिक को अपनी शादी का इनविटेशन नहीं दिया है. इसकी वजह है मैसी की होनेवाली वाइफ एंटोनेला रोकजो और पिक की लाइफ पार्टनर पॉप स्टार शकीरा के बीच पर्सनल विवाद है. यह वजह है कि मैसी ने अपनी शादी में गेरार्ड को नहीं बलाया है.

ये है नहीं बुलाने की वजह

खुलासा: मैसी ने अपनी शादी में पिक-शकीरा को क्यों नहीं किया इनवाइट? ये है वजह
(Instagram)

बार्सिलोना मीडिया के अनुसार, पिक ने जिस तरह पॉप स्टार शकीरा के साथ संबंधों की शुरुआत की उससे एंटोनेला नाराज है. दरअसल, एंटोनेला पिक की पूर्व गर्लफ्रेंड रही नूरिया थॉमस की क्लोज फ्रेंड हैं. वह पिक-थॉमस के रिश्ते खराब होने के लिए शकीरा को जिम्मदार मानती हैं.

परवान चढ़ रहा था पिक-थॉमस का प्रेम, जब शकीरा ने मानी एंट्री

पिक और शकीरा की मुलाकात उस समय हुई थी, जब वह थॉमस के साथ रिश्ते में थे. उस समय वह फीफा वर्ल्ड कप-2010 के आधिकारिक गाने वाका वाका के म्यूजिक वीडियो में आई थीं. एंटोनेला और थॉमस करीबी मित्र हैं, जिससे उनके और शकीरा के बीच दूरियां बन गईं. अब नतीजा यह हुआ कि पिक अपने करीबी मित्र और टीम के साथी मैसी की शादी में नहीं जा सकेंगे.

...लेकिन मैसी-पिक के रिश्ते में कोई दरार नहीं

इस विवाद के चलते मैसी और पिक्यू के बीच संबंधों में मैदान के अंदर व बाहर कोई फर्क नहीं पड़ा है. पांच बार के बैलोन डी'ओर अवॉर्ड जीत चुके मैसी ने हालांकि शादी की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन खबरों के अनुसार यह शादी जून में होगी.

First published: March 21, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp