चैंपियंस लीग: रोनाल्डो हुए सुपर फ्लॉप, फिर भी रियाल मैड्रिड ने नपोली को हराया

आईएएनएस

Updated: March 8, 2017, 1:24 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

नेपल्स| रियाल मैड्रिड ने मंगलवार देर रात खेले गए मैच में नपोली को मात देकर चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है. नेपल्स के स्टाडियो सान पाओलो स्टेडियम में खेले गए मैच में रियाल ने नपोली को 3-1 से मात दी. हालांकि इस मैच में स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक भी गोल नहीं लगा सके. इस वजह से उनकी काफी आलोचना भी हो रही है.

इस मैच के पहले हाफ में नपोली ने ड्रीज मार्टेस की ओर से 24वें मिनट में दागे गए गोल की बदौलत बढ़त हासिल की थी. इसके बाद रियाल ने दूसरे हाफ में वापसी करते हुए दो गोल दागे. रियाल के खाते में तीसरा गोल नपोली टीम के खिलाड़ी की गलती के कारण जुड़ा.

चैंपियंस लीग: रोनाल्डो हुए सुपर फ्लॉप, फिर भी रियाल मैड्रिड ने नपोली को हराया
(AFP)

दूसरे हाफ के शुरू से ही खेल में अच्छी पकड़ बनाते हुए रियाल के कप्तान सर्गियो रामोस ने 51वें मिनट में गोल कर टीम का खाता खोला और मैच को बराबरी पर ला खड़ा किया. इसके बाद नपोली के लिए पहले हाफ में गोल दागने वाले मार्टेस अपने ही गोल में गेंद मार बैठे. उनकी इस गलती से रियाल ने 2-1 से बढ़त बना ली.

इसके बाद अल्वारो मोराटा ने 91वें मिनट में गोल दागकर रियाल को नपोली पर 3-1 से जीत दिलाई. रियाल क्लब लगातार 7वीं बार चैंपियंस लीग क्वार्टर फाइनल में पहुंचा है.

First published: March 8, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp