रोनाल्डो का चौंकाने वाला बयान, कहा- मैसी न दोस्त हैं न दुश्मन

आईएएनएस

Updated: October 28, 2016, 4:55 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

मैड्रिड| स्पेन के अग्रणी फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि उनके चिर प्रतिद्वंद्वी क्लब बार्सिलोना के लिए खेलने वाले करिश्माई स्ट्राइकर लियोनेल मैसी उनके अच्छे मित्र नहीं हैं। उल्लेखनीय है कि रोनाल्डो और मैसी को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी मानने पर बड़ा विवाद है और पूरा विश्व फुटबॉल जगत इस मसले पर दो खेमों में बंट जाता है।

एक-दूसरे का सम्मान करते हैं हम

रोनाल्डो का चौंकाने वाला बयान, कहा- मैसी न दोस्त हैं न दुश्मन
(Getty images)

इतना ही नहीं पिछले 8 वर्षों से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी को दिया जाने वाला अवॉर्ड इन्हीं दोनों में से किसी एक को मिलता रहा है। रोनाल्डो ने कहा है कि वे एक दूसरे का सम्मान करते हैं, लेकिन उन्हें मित्र नहीं कहा जा सकता। रोनाल्डो ने कहा है- हम दोनों एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं। मीडिया को ऐसी खबरें पसंद हैं, जैसे हम दोनों में कोई गहरी दुश्मनी हो। लेकिन ऐसा नहीं है। ऐसा नहीं है कि हम दोनों अच्छे मित्र हैं, लेकिन हम दोनों एकदूसरे का सम्मान करते हैं।

इन्हीं में से एक को मिलेगा ये बड़ा अवॉर्ड: हेनरी

भारत के पहले दौरे पर आए आर्सेनल के दिग्गज फ्रांसीसी खिलाड़ी थिएरी हेनरी ने कहा था कि इस बार भी वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को दिया जाने वाला 'बालोन डि ओर' अवाड इन्हीं दो खिलाड़ियों में से किसी एक को दिया जाएगा। हेनरी ने कहा था- वे असाधारण खिलाड़ी हैं। मैंने ऐसे खिलाड़ी नहीं देखे, क्या आपने देखे हैं ऐसे फुटबॉल खिलाड़ी? मेरे खयाल से बालोन डि ओर फिर से इन्हीं दोनों में किसी को दिया जाएगा। एंटोइने ग्रीजमान और गैरेथ बेल भी हालांकि अच्छे दावेदार हैं।

First published: October 28, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp