फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े फैंस, पुलिस से भी की हाथापाई

News18India
Updated: October 25, 2016, 9:02 PM IST
News18India
Updated: October 25, 2016, 9:02 PM IST
रियो डी जनेरियो। ब्राज़ील में एक फुटबॉल मैच के दौरान दो क्लब के फैंस के बीच गर्मागर्मी हो गई। विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस के साथ एक क्लब के गुस्साए फैंस ने उल्टा मारपीट शुरू कर दी। ये घटना रियो डी जनेरियो के मरकाना स्टेडियम में हुई।

स्टेडियम में फ्लेमिंगो और कोरिंतियांस के बीच मुकाबला आखिरी दौर में था और स्टेडियम में खिलाड़ी और दर्शक दोनों ही मैच में पूरी तरह खो चुके थे। कांटे के इस मुकाबले में नतीजा किसी भी टीम के हक में जा सकता था। तभी अचानक स्टेडियम में अफरा-तफरी का आलम हो गया और दोनों क्लब के समर्थक एक दूसरे पर चींजें फेंकने लगे। बस फिर क्या था। देखते ही देखते दोनों टीम के दर्शकों के बीच बात हाथापाई तक जा पहुंची।

हालात को काबू में करने के लिए पुलिस आई। लेकिन पुलिस का दखल कुछ काम नहीं आया। उल्टा फैंस ने पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई शुरू कर दी। फिर रियो की पुलिस ने हालात को अपने ही ढंग से काबू में करने का तरीका निकाला और करीब 3000 दर्शकों को स्टेडियम में ही कैद कर लिया। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्हीं में से पुलिस ने 42 ऐसे लोगों की भी पहचान कर ली जो हालात बिगाड़ने के लिए जिम्मेदार थे। बस पुलिस ने उन्हें पकड़कर बाकी को छोड़ दिया।
First published: October 25, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर