आईएसएल : कोलकाता और चेन्नयन एफसी के बीच मुकाबला आज, दोनों टीमें चाहेंगी जीत

आईएएनएस

Updated: October 2, 2016, 11:31 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

कोलकाता| एटलेटिको डि कोलकाता के कोच जोस मोलिना ने इस सलाह को नकार दिया है कि उनकी टीम रविवार को रवींद्र सरोवर स्टेडियम में मौजूदा चैम्पियन चेन्नयन एफसी के साथ होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अपने पहले मैच में पिछला हिसाब बराबर करने के इरादे से उतरेगी। कोलकाता ने बीते सीजन के सेमीफाइनल में चेन्नयन एफसी के हाथों हार झेली और पहले सीजन में जीता गया खिताब गंवाया था। एक साल बाद दोनों टीमें एक बार फिर आमने-सामने हैं और कोलकाता के नए कोच मोलिना बीते साल में क्या हुआ, इसे लेकर नए सीजन की शुरुआत नहीं करना चाहते।

मोलिना ने कहा कि मेरी नजर में फुटबॉल में हिसाब बराबर करने या फिर बदला लेने का कोई मतलब नहीं होता। वे पहले सीजन में जीते थे और हम कुछ नहीं कर सके थे। अगर हम कल चेन्नयन एफसी के खिलाफ जीतते हैं तो अंतिम सीजन का फाइनल नहीं खेल सकते। यह सब खत्म हो चुका है। यह बदला लेने का मैच नहीं है। यह नया सीजन है।

आईएसएल : कोलकाता और चेन्नयन एफसी के बीच मुकाबला आज, दोनों टीमें चाहेंगी जीत
(photo: isl)

मोलिना इंडियन सुपर लीग के लिए नए हैं और उन्होंने एक अन्य स्पेनिश कोच एंटोनियो लोपेज हाबास का स्थान लिया है। हाबास के लिए बीते दो सीजन सफल रहे हैं। मोलिन हालांकि आईएसएल में अपने पदार्पण की ओर देख रहे हैं लेकिन उन्हें इस बात को लेकर कोई शंका नहीं कि चेन्नयन एफसी के साथ होना वाला मुकाबला काफी कठिन होगा।

First published: October 2, 2016
facebook Twitter google skype whatsapp