रियो पहुंची भारतीय हॉकी टीम को न फर्नीचर मिला, न टीवी!

News18India
Updated: August 4, 2016, 8:12 PM IST
News18India
Updated: August 4, 2016, 8:12 PM IST
रियो। रियो ओलंपिक शुरू होने से पहले ही खेल गांव में फैली अव्यवस्था की खबरें आने लगी है। इसी के तहत भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ियों के पास बैठने के लिए फर्नीचर तक मौजूद नहीं है। खिलाड़ियों के कमरे में ना ही कुर्सी टेबल है और ना ही दूसरे मैच देखने के लिए कमरे में टीवी है।

इस बारे में पुरूष हॉकी टीम के कोच रोलेंट ओल्टमंस ने भारत के शेफ डी मिशन राकेश गुप्ता से शिकायत की है और कहा है कि पुरूष और महिला टीम के खिलाड़ियों को टीवी और कुर्सी-टेबल मुहैया कराया जाए। उन्होंने कहा कि अपार्टमेंट में केवल दो कुर्सी टेबल मौजूद है जबकि जरूरत छह कुर्सी टेबल की है। ओल्टमंस ने सात अपार्टमेंट्स के लिए 28 कुर्सियों और कम से कम एक टेबल की मांग की है।

गौरतलब है कि ओल्टमंस आईओए और ब्राजील एसोसिएशन से भी फर्नीचर की मांग कर चुके हैं लेकिन उनकी ये मांग पूरी नहीं हो पाई। 1 अगस्त को अलग लिखे गए एक मेल में ओल्तंमस ने लिखा था कि टीवी सेट के लिए आपका शुक्रिया। इस टीवी से मैं और टीम मैच के जरूरी विश्लेषण पर ध्यान दे सकेंगे। मैंने इसके अलावा विलेज में भी टीवी को किराए पर लेने की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से पूरे विलेज में टीवी बिक चुके हैं। इसलिए टीवी की खास जरूरतों को देखते हुए मैं आपसे गुजारिश करुंगा कि हमें बाहर से टीवी किराए पर लेने की इजाजत दी जाए।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कुर्सियों को भी किराए पर लेने की कोशिश की लेकिन विलेज में कुर्सियां भी खत्म हो गई हैं। हो सकता है मंगलवार तक कुर्सियां आ जाएं लेकिन ज्यादा संभावना यही है कि कुर्सियां नहीं आएंगी। हम खुश है कि आपने हमें कुछ कुर्सियां दी हैं लेकिन आखिरकार हमें बेहतर फर्नीचर की जरूरत पड़ेगी ही। बीन बैग्स पर खिलाड़ियों का ज्यादा बैठना उनकी पीठ चोटिल कर सकता है।
First published: August 3, 2016
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर