मेरी रूममेट ने मुझे ब्लैकमेल कियाः पिंकी प्रामाणिक

आईएएनएस

Updated: July 16, 2012, 6:42 AM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

बैरकपुर। एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पिंकी प्रामाणिक ने खुद पर रेप करने का आरोप लगाने वाली पूर्व रूममेट अनामिका आचार्य के खिलाफ चोरी करने और धमकी देने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

B

मेरी रूममेट ने मुझे ब्लैकमेल कियाः पिंकी प्रामाणिक
एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पिंकी प्रामाणिक ने खुद पर रेप करने का आरोप लगाने वाली पूर्व रूममेट अनामिका आचार्य के खिलाफ चोरी करने और धमकी देने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

अनामिका ने मध्यम दूरी की पूर्व धाविका 30 साल की पिंकी पर रेप करने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि पिंकी एक पुरूष है। पिंकी को गत 14 जून को इस संबंध में गिरफ्तार किया गया था और उसका जेंडर टेस्ट किया गया था। पिंकी के जेंडर टेस्ट के तरीके को लेकर मीडिया ने काफी हो-हल्ला मचाया था और कई संगठनों तथा खिलाड़ियों ने इसका पुरजोर विरोध किया था।

पिंकी को 11 जुलाई को जमानत पर रिहा किया गया था। उसने 15 जुलाई को पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के बगुतिया पुलिस थाने में फोन पर धमकियां मिलने की शिकायत की और पुलिस सुरक्षा की मांग की। पिंकी ने साथ ही अनामिका के खिलाफ चोरी करने का आरोप भी लगाया है।

उसका कहना है कि जिस दौरान वह दमदम जेल में बंद थी उस समय उसके तेघरिया स्थित फ्लैट की चाभी अनामिका के पास ही थी। रिपोर्ट मिली है की जेल से छूटने के बाद जब पिंकी अपने फ्लैट पर पहुंची तो उसे अपना स्वर्ण पदक, वाशिंग मशीन, सोने की चेन, सोने की अंगूठी,वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वीडियो कैमरा एवं अन्य सामान नदारद मिले।गौरतलब हो कि पिंकी के रिहा होने के कुछ देर बाद अनामिका ने फ्लैट की चाभी पुलिस को सौंपी थी।

First published: July 16, 2012
facebook Twitter google skype whatsapp