शॉकिंग: एक्सीडेंट के बाद BMW में लगी आग, कार रेसर सुंदर पत्नी सहित जिंदा जले

News18Hindi
Updated: March 18, 2017, 11:45 AM IST
शॉकिंग: एक्सीडेंट के बाद BMW में लगी आग, कार रेसर सुंदर पत्नी सहित जिंदा जले
(Facebook)
News18Hindi
Updated: March 18, 2017, 11:45 AM IST
नई दिल्ली. इंडिया के स्टार कार रेसर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. सुंदर की कार का एक्सीडेंट शनिवार को सुबह चेन्नई के सांथोम हाई रोड पर हुआ. उनकी बीएमडब्लयू कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई थी. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार में आग लग गई और सुंदर और निवेदिता जिंदा जल गए. बता दें कि 32 साल के सुंदर कार रेसिंग की एफ-4 कटेगरी में 2012 और 2013 के नेशनल चैंपियन थे.

कार में फंस गए थे सुंदर-निवेदिता
पुलिस के अनुसार, सुंदर और उनकी पत्नी कार के अंदर फंस गए थे. एक्सीडेंट के बाद वे कार का दरवाजा खोल नहीं पाए. कार टक्कर के बाद एक पेड़ और एक दीवार के बीच में फंस गई थी. कार में आग लग गई और दोनों की जलकर मौत हो गई. सुंदर उस समय कार चला रहे थे. बता दें कि उनकी पत्नी निवेदिता एक निजी अस्पताल में डॉक्टर थीं.

कार को तोड़कर निकाला गया दोनों का शव

एक्सीडेंट की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने चेन्नई शहर पुलिस के नियंत्रण कक्ष को दिया. अदियार की यातायात जांच शाखा के पुलिस कर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची. मैलापुर से आग और बचाव सेवा कर्मियों की टीम भी पहुंची. आग बुझाने के लिए उन्हें करीब आधे घंटे तक संघर्ष करना पड़ा. अदियार यातायात जांच दल के पुलिस निरीक्षक वनिता और उनकी टीम ने कार को तोड़ा और दोनों के शवों को निकाला.

दोस्त के घर से लौट रहे थे
शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी रॉयपेटाह अस्पताल भेजा गया था. पहले पुलिस ने इस जोड़े की पहचान नहीं की थी. बाद में उन्होंने वाहन पंजीकरण संख्या की सहायता से उन्हें पहचान लिया. पूछताछ से पता चला कि वो पोरूर के निकट अलापक्कम में रहते थे. वो राजा अननामलीपुरम में एमआरसी नगर में अपने दोस्त के घर गए थे. दुर्घटना तब हुई जब वे घर लौट रहे थे.
First published: March 18, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर