वायरल वीडियो: जब रिंग में भड़का रेसलर, अपनी ही वाइफ की कर दी पिटाई

News18India.com

Updated: February 13, 2017, 1:29 PM IST
facebook Twitter google skype whatsapp

न्यूयॉर्क. डब्ल्यूडब्ल्यूई के लाखों फैंस उस वक्त अवाक रह गए, जब एक रेसलर ने लाइव फाइट के दौरान रिंग में अपनी ही वाइफ की पिटाई कर दी. वाइफ को पीटने वाले रेसलर अमेरिका के कॉडी रोड्स हैं. इस फाइट का वीडियो सोशल साइट पर भी सुर्खियां बटोर रहा है. जहां कुछ लोग इसे लेकर कॉडी की आलोचना कर रहे हैं तो कुछ इसे प्री-प्लांड भी बता रहे हैं. दूसरी ओर इस पूरे वाकये के वीडियो को कॉडी की वाइफ ब्रांडी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

क्या हुआ था रिंग में?

वायरल वीडियो: जब रिंग में भड़का रेसलर, अपनी ही वाइफ की कर दी पिटाई
(Image: TNA)

दरअसल, संडे शो फाइट के दौरान कॉडी अपोनेंट पर हमला करते हैं, जिससे बचने के लिए विरोधी रेसलर उनकी आंखों में किसी चीज का पाउडर डाल देता है. इससे कुछ देर के लिए कॉडी को दिखना बंद हो जाता है. इसी वक्त उनकी वाइफ ब्रांडी अपने पति को बचाने के लिए रिंग में कूद पड़ती हैं. वो सीधे अपानेंट से टकराती इससे पहले ही वो अपने ही पति के हाथ आ जाती हैं. उन्हें कॉडी अपना विरोधी समझकर टूट पड़ते हैं और जोरदार पिटाई कर देते हैं.

वाइफ को ढेर देख हुए परेशान

जब उन्हें दिखने लगता है तो वे परेशान हो जाते हैं. वजह रिंग में विरोधी की जगह वाइफ उनके ढेर होती है. इस वीडियो को अब तक सिर्फ ब्रांडी के अकाउंट से 15 हजार से अधिक लोगों ने देखा है.

Damn it. @wearewrestlepro @starlandballroom

A video posted by Brandi Rhodes (@thebrandirhodes) on

First published: February 13, 2017
facebook Twitter google skype whatsapp